टुंडी में हाथियों के उत्पात से बचाने के लिए बनेगा कोरिडोर : चंद्रप्रकाश

गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने गुरुवार को टुंडी डाक बंगला में कहा कि टुंडी को हाथियों के उत्पात से निजात दिलाने के लिए प्रस्तावित कोरिडोर योजना को जमीन पर उतारने का हर संभव प्रयास किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 07:31 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 07:31 PM (IST)
टुंडी में हाथियों के उत्पात से बचाने के लिए बनेगा कोरिडोर : चंद्रप्रकाश
टुंडी में हाथियों के उत्पात से बचाने के लिए बनेगा कोरिडोर : चंद्रप्रकाश

टुंडी : गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने गुरुवार को टुंडी डाक बंगला में कहा कि टुंडी को हाथियों के उत्पात से निजात दिलाने के लिए प्रस्तावित कोरिडोर योजना को जमीन पर उतारने का हर संभव प्रयास किया जाएगा। लगातार हाथियों के उत्पात से पहाड़ की तलहटी में बसे लोग त्राहिमाम कर रहे हैं। सांसद ने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में प्रस्तावित टुंडी पहाड़ में प्रस्तावित कोरिडोर योजना हेमंत सरकार के कार्यकाल में अधर में लटकी हुई है।

जनता की परेशानी को देखते हुए बहुत जल्द सरकार पर दबाव बनाकर इस योजना को क्रियान्वित करने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि अति जनउपयोगी ग्रामीण जलापूर्ति योजना सरकार की लापरवाही के कारण अधर में लटकी हुई है, जिसे जल्द से जल्द पूरा करने का प्रयास किया जाएगा। टुंडी क्षेत्र की सभी प्रमुख सड़कों की मुआयना करने के बाद कहा कि केंद्र सरकार की राशि से कायापलट किया जाएगा। सांसद ने इस दौरान विभिन्न क्षेत्रों से आए ग्रामीणों की समस्याओं को सुना और उसके समाधान का आश्वासन दिया। इस मौके पर उपस्थित कार्यकर्ताओं को गांव-गांव घूमकर जनता की समस्याओं को सुन कर अवगत होने की हिदायत दी। इसके पूर्व जियाजोरी में सांसद के आगमन पर जिला सांसद प्रतिनिधि राम प्रसाद महतो, कार्यकारी अध्यक्ष सोनू मंडल, राजेश सिंह की अगुवाई में उनका स्वागत किया गया। जबकि टुंडी डाक बंगला पहुंचने पर केंद्रीय महासचिव संतोष महतो, आजसू नेता भास्कर ओझा, मनोज महतो, दिनेश राय, रामचंद्र राणा, धर्मेंद्र सिंह, विक्रम चौधरी, विपिन मुखर्जी,नरेश महतो, प्रेम सिन्हा, विवेकानंद तुरी आदि ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

chat bot
आपका साथी