क्रिममस मनाने मैथन डैम पहुंचा लव वर्ड्स पर कोरोना हमला, प्रेमी कैथ लैब में भर्ती, प्रेमिका हलकान

प्रेमी जोड़ा नए साल के आगमन पर मैथन डैम घूमने आए थे। यहां पूजा करने के साथ बोटिंग करने का इरादा था। दोनों अभी यहां घूम भी नहीं पाए थे इससे पहले स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दोनों की जांच शुरू कर दी।

By MritunjayEdited By: Publish:Mon, 27 Dec 2021 07:31 AM (IST) Updated:Mon, 27 Dec 2021 06:31 PM (IST)
क्रिममस मनाने मैथन डैम पहुंचा लव वर्ड्स पर कोरोना हमला, प्रेमी कैथ लैब में भर्ती, प्रेमिका हलकान
मैथन डैम पर मिला कोरोना संक्रमित प्रेमी ( प्रतीकात्मक फोटो)।

जासं, धनबाद। मैथन डैम घूमने आए एक प्रेमी जोड़े की कहानी इन दिनों एसएनएमएमसीएच के कैथ लैब (कोविड सेंटर) में चर्चा का केंद्र बनी है। दरअसल, पश्चिम बंगाल के बराकर का प्रेमी अपनी प्रेमिका के साथ क्रिसमस पर मैथन डैम घूमने आया था। वहां पर ओमिक्रोन के मद्देनजर स्वास्थ्य विभाग की ओर से लोगों की कोरोना की जांच हो रही थी। जांच के बाद प्रेमी कोरोना संक्रमित निकल गया, जबकि प्रेमिका की रिपोर्ट निगेटिव आई। दोबारा जांच में भी प्रेमी संक्रमित मिला। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उसे एसएनएमएमसीएच के कैथ लैब में भर्ती करा दिया। ऐसी परिस्थिति में भी प्रेमिका ने प्रेमी को नहीं छोड़ा। प्रेमी के साथ प्रेमिका भी अस्पताल परिसर में रह रही है और प्रेमी की देखभाल कर रही है। प्रेमी कैथ लैब के आइसीयू वार्ड में भर्ती है। उसकी जरूरत का सामान प्रेमिका ही बाहर से उपलब्ध करवा रही है।

मैथन डैम पर प्रेमी जोड़ा आया था प्रेम का इजहार करने

प्रेमी जोड़ा क्रिसमस पर मैथन डैम घूमने आया था। दोनों के पहुंचते ही उनकी जांच की गई। इसमें युवक पाजिटिव मिला। हालांकि वह कैसे संक्रमित हुआ, इसके बारे में उसे ठीक से पता नहीं है। स्वजनों को उसके पाजिटिव होने की सूचना दे दी गई है। फिलहाल प्रेमी की स्थिति सामान्य है। चिकित्सकों की मानें तो तीन दिन के बाद उसकी आरटी पीसीआर जांच की जाएगी। इसके बाद आगे की रिपोर्ट के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। प्रेमी के ठीक होने के इंतजार में प्रेमिका अस्पताल परिसर में ही रुकी है।

तीन दिन बाद प्रेमी की होगी आरटी पीसीआर जांच

फिलहाल प्रेमी की स्थिति सामान्य बनी हुई है। उसे हल्की खांसी व सर्दी है। अस्पताल के चिकित्सकों की मानें तो तीन दिन के बाद आरटी पीसीआर से जांच की जाएगी। इसके बाद आगे की रिपोर्ट के अनुसार बताया जाएगा। प्रेमी जोड़े नए साल पर घूमने, तो मैथन डैम निकले थे लेकिन उन्हें क्या पता था कि वह कोरोना संक्रमण के कारण सीधे अस्पताल पहुंच जाएंगे। हालांकि अस्पताल में डाक्टर और कर्मचारी उन्हें सहयोग कर रहे हैं। प्रेमिका अस्पताल परिसर में दिन गुजार रही है।

chat bot
आपका साथी