दुर्गा पूजा के बाद दीपावली और छठ भी बीत गया, नहीं मिला कोयला खदान शिक्षकों को वेतन Dhanbad News

कोयला भवन के कार्मिक निदेशक कल्याण महाप्रबंधक के आदेश के बाद भी भुगतान रुका हुआ है। अधिकारियों की ओर से अक्टूबर में लोदना एरिया के तीन विद्यालय का जायजा भी लिया गया। कोयला भवन कल्याण विभाग के अधिकारी के अलावा लोदना क्षेत्र के तीन अधिकारी भी थे।

By MritunjayEdited By: Publish:Sat, 21 Nov 2020 05:25 PM (IST) Updated:Sat, 21 Nov 2020 05:25 PM (IST)
दुर्गा पूजा के बाद दीपावली और छठ भी बीत गया, नहीं मिला कोयला खदान शिक्षकों को वेतन Dhanbad News
वेतन की मांग को लेकर झरिया की विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह के आवास पर भिक्षाटन करते शिक्षक (फाइल फोटो)।

झरिया, जेएनएन। बीसीसीएल कोयला खदान शिक्षकों को 18 माह से वेतन नहीं मिला है। शिक्षक आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। कोयला खदान शिक्षक संघ बीसीसीएल यूनिट के सचिव अशोक कुमार श्रीवास्तव ने कोलियरियों में बीसीसीएल की ओर से संचालित विद्यालयों के शिक्षकों के बकाया वेतन भुगतान की मांग सीएमडी से की है। कहा कि  दुर्गापूजा, दीपावली एवं छठ महापर्व के अवसर पर भी बकाया वेतन का भुगतान बीसीसीएल की ओर से नहीं किया गया। 

कोयला भवन के कार्मिक निदेशक, कल्याण महाप्रबंधक के आदेश के बाद भी भुगतान रुका हुआ है। अधिकारियों की ओर से अक्टूबर में लोदना एरिया के तीन विद्यालय का जायजा भी लिया गया। कोयला भवन कल्याण विभाग के अधिकारी के अलावा  लोदना क्षेत्र के तीन अधिकारी भी थे। 15 अक्टूबर को एरिया आफिस में रिपोर्ट भी जमा की गई। लेकिन लोदना एरिया से कोयला भवन अधूरी रिपोर्ट भेजी गई। इसलिए भुगतान लटका है। कोयला भवन से फाइल लौटा कर जल्द लोदना एरिया के जीएम व  एपीएम को दुबारा फाइल भेजने का निर्देश दिया गया। लेकिन अभी तक रिपोर्ट नहीं भेजी गई।

chat bot
आपका साथी