कांटापहाड़ी आउट सोर्सिंग पैच में मलवा में दबने से बच्ची जख्मी

वेस्ट मोदीडीह के कांटापहाड़ी आउट सोर्सिंग परिक्षेत्र में शनिवार को अवैध उत्खनन के दौरान मालवा में दबने से 12 वर्षीय बच्ची गम्भीर रूप से जख्मी हो गयी। जख्मी को लोग स्थानीय नर्सिंग होम ले गए जहां उसकी हालत गम्भीर देख चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया।

By Atul SinghEdited By: Publish:Sat, 22 Jan 2022 05:43 PM (IST) Updated:Sat, 22 Jan 2022 05:44 PM (IST)
कांटापहाड़ी आउट सोर्सिंग पैच में मलवा में दबने से बच्ची जख्मी
हालत गम्भीर देख चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया।

संवाद सहयोगी, कतरास: वेस्ट मोदीडीह के कांटापहाड़ी आउट सोर्सिंग परिक्षेत्र में शनिवार को अवैध उत्खनन के दौरान मालवा में दबने से 12 वर्षीय बच्ची गम्भीर रूप से जख्मी हो गयी। जख्मी को लोग स्थानीय नर्सिंग होम ले गए जहां उसकी हालत गम्भीर देख चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया।

मालूम हो कि एक सप्ताह के भीतर खनन के दौरान मलवा में दबने से जख्मी होने की दूसरी घटना है। घटना करीब 9 बजे की है। इस परियोजना में हर दिन की तरह काफी संख्या में महिला पुरुष खनन कर रहे थे। इस दौरान उपर से मलवा गिर गया जिसमें बच्ची दब गई।

जख्मी लकड़का की खुशबू बताई जा रही है। मालूम हो कि गत सप्ताह इसी पैच में मलवा में दबने से भण्डारीडीह का युवक जख्मी हो गया था। अवैध खनन के में लगातार हो रहे हादसा के बावजूद पुलिस व सीआईएसएफ हरकत में नही आ रही है। इसी सप्ताह बरोरा के फुलारीटांड आउट सोर्सिंग पैच में खनन के दौरान दो घटनाएं हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी