चुनाव से पहले झरिया के दबंगों की नकेल कसेगी पुलिस, चार को सीसीए का नोटिस

झरिया पुलिस ने लोकसभा चुनाव के लिए झरिया थाना क्षेत्र के दो दर्जन से अधिक लोगों पर सीसीए लगाने की अनुशंसा की है।

By mritunjayEdited By: Publish:Mon, 04 Mar 2019 07:07 PM (IST) Updated:Mon, 04 Mar 2019 07:07 PM (IST)
चुनाव से पहले झरिया के दबंगों की नकेल कसेगी पुलिस, चार को सीसीए का नोटिस
चुनाव से पहले झरिया के दबंगों की नकेल कसेगी पुलिस, चार को सीसीए का नोटिस

झरिया, जेएनएन। आसन्न लोकसभा चुनाव को लेकर शांतिपूर्वक मतदान संपन्न कराने को लेकर पुलिस व प्रशासन रेस है। पुलिस व प्रशासन ने शांतिपूर्ण चुनाव के लिए झरिया थाना क्षेत्र के एक दर्जन से अधिक लोगों पर सीसीए लगाने की अनुशंसा उपायुक्त से की है।

पुलिस ने उपायुक्त के निर्देश पर विहिप के झरिया नगर मंत्री कतरास मोड़ निवासी लल्लू झा, झाविमो नेता कोयरीबांध निवासी मुन्ना खान, जमसं बच्चा गुट के नेता कोयरीबांध निवासी बच्चा सिंह शाहबादी व चौथाई कुल्ही इंदिरा नगर के कल्लू मियां पर सीसीए लगाने से संबंधित नोटिस तामिला कराया। बच्चा सिंह शाहबादी को पिछले दिनों कोयला चोरी के एक मामले में झरिया पुलिस ने जेल भेजा है। इन सभी पर विभिन्न थानों में मुकदमें दर्ज हैं। चारों को पांच मार्च  को जिला दंडाधिकारी सह उपायुक्त के कार्यालय में पेश होकर अपना-अपना पक्ष रखने का निर्देश दिया गया है। 

दो दर्जन पर सीसीए लगाने की हुई अनुशंसा : झरिया पुलिस ने लोकसभा चुनाव के लिए झरिया थाना क्षेत्र के दो दर्जन से अधिक लोगों पर सीसीए लगाने की अनुशंसा की है। थाना क्षेत्र के नई दुनिया निवासी सोनू साव व आशीष साव, हेटलीबांध के सरला सिंह, बनियाहीर के शशि सिंह, एना-इस्लामपुर के बंटी अंसारी उर्फ सद्दाम अंसारी, बस्ताकोला के शशि पासवान व जीतू पासवान, बंगाली कोठी  के मनोज गोप, ऊपर कुल्ही के गुड्डू सिंह, भागा दो नंबर के डिशू रवानी, सहाना पहाड़ी के किशू चौहान समेत कई पर सीसीए की अनुशंसा की गई है।  

chat bot
आपका साथी