Bokaro Crime News: रेलवे ने मिट्टी जांच के लिए खोदा था गड्ढा, मिट्टी में दबा म‍िला शव

चास मुफस्सिल थाना इलाके के बाह्मणद्वारिका पंचायत स्थित शकराटाड़ में 25-30 वर्षीय युवती का शव गड्ढे से पुलिस बरामद बुधवार को बरामद की। युवती की हत्या करने के बाद हत्यारों ने शव को इस गड्ढे में दबा दिया था। गड्ढे से पचास मीटर दूर युवती का चप्पल बरामद क‍िया गया।

By Atul SinghEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 05:34 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 06:54 PM (IST)
Bokaro Crime News: रेलवे ने मिट्टी जांच के लिए खोदा था गड्ढा, मिट्टी में दबा म‍िला शव
चास मुफस्सिल थाना इलाके से 25-30 वर्षीय युवती का शव गड्ढे से पुलिस बरामद बुधवार को बरामद की। (प्रतीकातत्‍मक तस्‍वीर)

तालगड़िया (बोकारो), जेएनएन: चास मुफस्सिल थाना इलाके के बाह्मणद्वारिका पंचायत स्थित शकराटाड़ में

25-30 वर्षीय युवती का शव गड्ढे से पुलिस बरामद बुधवार को बरामद की। युवती की हत्या करने के बाद हत्यारों ने शव को इस गड्ढे में दबा दिया था। गड्ढे से पचास मीटर दूर युवती का चप्पल, एक माला, खून का धब्बा व डंडा भी हुआ। बुधवार की सुबह आबादी से लगभग दो किलोमीटर दूर इस जगह पर कुछ गांव वालों की नजर पड़ी।

गड्ढे के बाहर युवती का का पैर दिख रहा था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मजिस्ट्रेट को भी बुलाया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए डीसी-एसपी व एसडीओ दलबल के साथ पहुंचे। दो घंटे की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकालने में कामयाबी मिली।

शव युवती का बताया जा रहा है। मौके से जुटे गांव वालों से युवती के शव के शिनाख्त की कोशिश हुई लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी। पुलिस घटनास्थल  पर एफएसएल व खोजी कुत्तों को टीम को भी हत्यारों का सुराग लेने के लिए लगाई। काफी मशक्कत के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी।  तीन सदस्यीय मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम पुलिस करा रही है। अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टमरिपोर्ट के बाद बहुत कुछ  स्पष्ट हो पाएगा।

chat bot
आपका साथी