गर्लफ्रेंड की शादी से बौखलाया युवक, अगवा कर बनाया शारीरिक संबंध, मांग में जबरन सिंदूर भर वीडियो किया वायरल

लड़की की शादी अभी दो महीने पहले ही हुई थी। लड़का उसे पुरानी चैटिंग का पर्दाफाश कर देने की धमकी से उसे एक सूनसान जगह पर बुलाया और बेहोशी की हालत में होटल ले जाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 28 Mar 2023 09:30 AM (IST) Updated:Tue, 28 Mar 2023 09:30 AM (IST)
गर्लफ्रेंड की शादी से बौखलाया युवक, अगवा कर बनाया शारीरिक संबंध, मांग में जबरन सिंदूर भर वीडियो किया वायरल
विवाहिता का अपहरण कर किया उसके साथ दुकर्म

संसू, निरसा। विवाहित महिला को ब्लैकमेल कर पहले उसका अपहरण किया। बाद में बंगाल के हावड़ा के एक होटल में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। मामले ने तूल पकड़ा तो आरोपित विवाहित को लेकर सोमवार को निरसा थाना पहुंच गया। मामला निरसा के एक गांव का है। विवाहिता ने गांव के ही आजाद रविदास पर अपहरण कर जबरन शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

शादी के बाद से युवक विवाहिता को करता रहा परेशान

इस संबंध में विवाहित ने बताया कि दो माह पूर्व उसकी शादी पुटकी थाना क्षेत्र में हुई थी। 19 मार्च को उसके भतीजे का जन्मदिन था। वह मायके आई थी। आजाद रविदास ने उसे धमकाते हुए 24 मार्च को गांव के सरकारी स्कूल के सामने बुलाया। उसने धमकी दी कि नहीं आने पर मोबाइल चैटिंग को उसके पति को भेज देगा। पहले भी मोबाइल चैटिंग को लेकर वह ब्लैकमेल कर रहा था। मजबूरन 24 मार्च को सरकारी स्कूल के सामने गई तो आजाद मुंह व नाक पर रुमाल रखकर बेहोश कर दिया।

युवक ने विवाहिता के मांग में डाला सिंदूर

होश आया तो बंगाल के हावड़ा के एक होटल में थी। इस बीच आजाद ने बगैर उसकी सहमति से ही कई बार शारीरिक संबंध बनाया। इसी दौरान आजाद के स्वजन ने उसे मोबाइल पर काॅल कर बताया कि पीड़िता के स्वजन ने अपहरण की सूचना निरसा थाने की पुलिस को दी है। विवाहिता ने बताया कि आजाद ने मेरी मांग में सिंदूर डालकर फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। मेरा मोबाइल भी तोड़ भी दिया।

युवक ने बताया आठ साल तक थी लड़की मेरी गर्लफ्रेंड

पीड़िता ने आरोप लगाया कि आजाद रविदास एक साइबर अपराधी है। उसके खिलाफ कई मामले कई थाने में दर्ज है। आजाद ने उसके जीवन को बर्बाद कर दिया। वहीं आरोपित आजाद रविदास का कहना है कि महिला व उसके बीच आठ वर्षों से प्रेम था। दो माह पूर्व महिला के स्वजन ने जबरन उसकी शादी करवा दी थी। शादी के बाद भी वह लगातार उसके संपर्क में रही। महिला के कहने पर ही वह उसे कोलकाता ले गया था। उसके स्वजन ने आरोप लगाया तो महिला के साथ निरसा थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। अपहरण जैसा कोई मामला नहीं है।

chat bot
आपका साथी