सेंट्रल जेल में बंद सात अपराधियों को अन्यत्र जेल में किया जाएगा शिफ्ट

जागरण संवाददाता देवघर नगर पुलिस को सेंट्रल जेल में बंद विचाराधीन कुछ बंदी कोर्ट में पेशी के दौरान पुलिस को चकमा देकर फरार होने की आशंका है। इतना ही इन बंदियों ने जेल के अंदर अपना वर्चस्व बनाने के लिए कमजोर अपराधियों से रंगदारी वसूलने की भी सूचना पुलिस को मिली है। इसके अलावा जेल के अंदर वार्ड पर कब्जा जमाने का प्रयास करने व देवघर के व्यवसायियों से रंगदारी वसूलने को लेकर योजना बनाने की भी जानकारी पुलिस को लगी है। इन सब अपराधियों के खिलाफ हत्या लूट डकैती आ‌र्म्स एक्ट का मामला दर्ज है। जो वर्तमान में जेल में बंद हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Sep 2019 01:36 AM (IST) Updated:Mon, 09 Sep 2019 06:51 AM (IST)
सेंट्रल जेल में बंद सात अपराधियों को अन्यत्र जेल में किया जाएगा शिफ्ट
सेंट्रल जेल में बंद सात अपराधियों को अन्यत्र जेल में किया जाएगा शिफ्ट

जागरण संवाददाता, देवघर : नगर पुलिस को सेंट्रल जेल में बंद विचाराधीन कुछ बंदी कोर्ट में पेशी के दौरान पुलिस को चकमा देकर फरार होने की आशंका है। इतना ही इन बंदियों ने जेल के अंदर अपना वर्चस्व बनाने के लिए कमजोर अपराधियों से रंगदारी वसूलने की भी सूचना पुलिस को मिली है। इसके अलावा जेल के अंदर वार्ड पर कब्जा जमाने का प्रयास करने व देवघर के व्यवसायियों से रंगदारी वसूलने को लेकर योजना बनाने की भी जानकारी पुलिस को लगी है। इन सब अपराधियों के खिलाफ हत्या, लूट, डकैती, आ‌र्म्स एक्ट का मामला दर्ज है। जो वर्तमान में जेल में बंद हैं। ऐसे अपराधियों की सूची तैयार की गई है। नगर थाना स्तर से तैयारी की सूची में शिवगंगा लेन निवासी आदर्श झा, भोला पंडा पथ निवासी राहुल कुमार सिंह, पं. बीएन झा रोड निवासी छोटू श्रृंगारी व सौरभ श्रृंगारी, हरिकिशन साह लेन निवासी बिट्टु कुमार राउत व मीना बाजार सरिता होटल के समीप रहने वाले सागर राउत का शामिल किया गया है। इन सभी विचराधीन अपराधियों को नगर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विक्रम प्रताप सिंह ने एसपी से दूसरे जेल में शिफ्ट करने की अनुशंसा की है।

----------

सेंट्रल जेल में बंद सात अपराधियों को दूसरे जेल में शिफ्ट करने को लेकर नगर थाना प्रभारी की ओर से सूची प्राप्त हुई है। इसे अनुमोदन के लिए उपायुक्त के पास भेजा जाएगा। अनुमोदन प्राप्त होते ही सभी सातों अपराधियों को दूसरे में शिफ्ट करा दिया जाएगा।

नरेन्द्र कुमार सिंह, एसपी, देवघर

chat bot
आपका साथी