श्रावणी मेला टीमवर्क का बेहतर उदाहरण

संवाद सूत्र, देवघर : श्रावणी मेला के सफल संचालन के लिए बुधवार को बाबा मंदिर प्रशासन द्वारा सम्म

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Sep 2018 07:25 PM (IST) Updated:Wed, 05 Sep 2018 07:25 PM (IST)
श्रावणी मेला टीमवर्क का बेहतर उदाहरण
श्रावणी मेला टीमवर्क का बेहतर उदाहरण

संवाद सूत्र, देवघर : श्रावणी मेला के सफल संचालन के लिए बुधवार को बाबा मंदिर प्रशासन द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा ने श्रावणी मेला में पूरी तत्परता एवं कर्तव्यनिष्ठा के साथ कार्य करने के लिए अनुमंडल पदाधिकारी रामनिवास यादव, अपर समाहर्ता-सह-मंदिर प्रभारी अंजनी कुमार दुबे एवं बाबा मंदिर के सभी सहायक प्रभारी एवं मंदिर कर्मियों को सम्मानित किया गया।

उपायुक्त ने कहा कि सभी के सहयोग से ही श्रावणी मेला का सफल संचालन संभव हो सका। टीमवर्क का एक बेहतर उदाहरण आप सभी ने दिखाया है। उन्होंने कहा कि श्रावणी मेला के दौरान अनुमंडल पदाधिकारी रामनिवास यादव द्वारा जिस प्रकार 2437 मोड़ में कार्यरत रहकर भीड़ व्यवस्थापन से लेकर सुरक्षा व्यवस्था पर ध्यान रखा गया, वह काबिले तारीफ है। कहा कि श्रावणी मेला के दौरान कोई भी ऐसा दिन नहीं था, जिस दिन अनुमंडल पदाधिकारी भीड़ व्यवस्थापन करते नजर न आये हों। इनके कुशल नेतृत्व के साथ-साथ पूरे सेवा भाव के साथ यहां कांवरियों की सेवा की गयी। तड़के ही मंदिर परिसर में डटे रहकर कांवरियों को सुगम जलार्पण कराया।

उपायुक्त ने श्रावणी मेला के दौरान उनके इस प्रतिबद्धता व सेवाभाव के साथ किए गए कार्य के लिए उनका धन्यवाद दिया एवं कहा कि श्रावणी मेला के ही तरह भादो मेला के सफल संचालन के लिए श्री यादव अभी अपनी प्रोन्नति को छोड़कर बाबा की सेवा में लगे हुए हैं। उपायुक्त द्वारा मंदिर प्रभारी अंजनी कुमार दुबे एवं चारों सहायक मंदिर प्रभारी दीपक मालवीय, सुनील तिवारी, आनंद तिवारी व श्री चौधरी को बधाई देते हुए उनकी कार्यशैली की सराहना की।

chat bot
आपका साथी