किशोर की संदिग्ध हालत में मौत, छानबीन जारी

संवाद सूत्र सारवां बंधेरी-कान्हूडीह गांव के बीच डहुआ जोरिया से बुधवार सुबह एक किशोर

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Sep 2020 07:20 PM (IST) Updated:Wed, 16 Sep 2020 07:20 PM (IST)
किशोर की संदिग्ध हालत में मौत, छानबीन जारी
किशोर की संदिग्ध हालत में मौत, छानबीन जारी

संवाद सूत्र, सारवां : बंधेरी-कान्हूडीह गांव के बीच डहुआ जोरिया से बुधवार सुबह एक किशोर का शव बरामद किया गया। मृतक 12 वर्षीय विक्रम हाजरा अबल तेलियाडीह गांव का रहनेवाला है। उसका शव नदी के पास झाड़ियों के बीच मिला है। शव से कुछ दूरी पर एक ट्रैक्टर का डाला भी बरामद किया गया है। मृतक के शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं जिससे ऐसा लगता है कि हादसे में उसकी मौत हो गई है। हालांकि परिजनों का कहना है कि रात गांव के विभीषन पंडित व रावण पंडित उसे बुलाकर अपने साथ ले गए थे। उसके बाद सूचना मिली कि बेटे का शव नदी किनारे पड़ा हुआ है। उन्हें आशंका है कि उसकी हत्या की गई है। परिजनों ने समाचार लिखे जाने तक थाने में लिखित शिकायत नहीं की है।

युवक ट्रैक्टर पर मजदूर का काम करता था। रात के वक्त नदी व जोरिया से चोरी-छिपे बालू उठाव किया जाता है। रात वह ट्रैक्टर पर काम करने गया। इसी दौरान हादसे में उसे गहरी चोट लग गई और उसकी मौत हो गई। नदी में फंसा टेलर इस आशंका को पुष्ट कर रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन की। शव को पोस्टमार्टम के लिए देवघर सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस किसी नतीजे पर पहुंचने से पूर्व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आ जाने का इंतजार कर रही है। वहीं जो ट्रेलर मिला है उसके मालिक के बारे में पता लगाया जा रहा है। साथ ही परिजनों के लिखित बयान का भी पुलिस को इंतजार है।

---------------------

प्रथमदृष्टया ये मामला हादसा लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। परिजनों ने फिलहाल कोई लिखित आवेदन नहीं दिया है।

अजय कुमार सिंह, थाना प्रभारी सारवां

chat bot
आपका साथी