क्वारंटाइन सेंटर में 28 लोगों के लिए 24 बेड

कोई परेशानी न हो इसके लिए एसडीपीओ ने थाना प्रभारी को निर्देश दिया कि तीन पाली में तीन पुलिस अधिकारी को ड्यूटी पर लगाया जाए तथा उनकी जिम्मेदारी तय किया जाए। इस मौके पर सारठ थाना प्रभारी राजेन्द्र प्रसाद सिंह चितरा थाना प्रभारी अनिल शर्मा खागा प्रभारी रवि शंकर आदि मौजूद थे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Apr 2020 07:31 PM (IST) Updated:Thu, 02 Apr 2020 06:20 AM (IST)
क्वारंटाइन सेंटर में 28 लोगों के लिए 24 बेड
क्वारंटाइन सेंटर में 28 लोगों के लिए 24 बेड

चार की जमीन पर ही व्यवस्था, नहीं मिला सैनिटाइजर

प्रभार लेने के बाद एसडीपीओ ने किया निरीक्षण संवाद सहयोगी, सारठ : बुधवार को पदभार ग्रहण करने के बाद एसडीपीओ मंगल सिंह जमुदा ने पुलिस निरीक्षक व थाना प्रभारी के साथ कस्तूरबा आवासीय विद्यालय में बने क्वारंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया।

यहां पिछले दो दिन में 28 लोगों को क्वारंटाइन में रखा गया है। एसडीपीओ व पुलिस निरीक्षक ने सभी वार्ड का जायजा लिया तथा मरीजों व ड्यूटी पर तैनात एएनएम से विस्तृत जानकारी लिया। जांच के क्रम में पाया गया कि 28 लोग भर्ती हैं, लेकिन बेड 24 ही है। बेड नहीं रहने के कारण चार लोगों को जमीन पर ही सुलाया गया है। वहीं एक भी बेड पर मच्छरदानी नहीं है। सैनिटाइजर भी नहीं पाया गया। वहीं एक ही शौचालय का उपयोग सभी लोग कर रहे हैं। क्वारंटाइन वार्ड में दो पाली में आठ एएनएम को लगाया गया है। चार-चार एएनएम दो पाली में ड्यूटी कर रही है। किसी प्रकार की कोई परेशानी न हो, इसके लिए एसडीपीओ ने थाना प्रभारी को निर्देश दिया कि तीन पाली में तीन पुलिस अधिकारी को ड्यूटी पर लगाया जाए तथा उनकी जिम्मेदारी तय किया जाए। इस मौके पर सारठ थाना प्रभारी राजेन्द्र प्रसाद सिंह, चितरा थाना प्रभारी अनिल शर्मा, खागा प्रभारी रवि शंकर आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी