सुरक्षित माहौल में कोयला उत्पादन कराना लक्ष्य

सीसीएल मुख्यालय रांची के निदेशक पीएंडपी (प्रोजेक्ट एंड प्लानिग) भोला सिंह ने शुक्रवार को अपनी टीम के साथ कथारा प्रक्षेत्र का दौरा किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 Aug 2020 10:49 PM (IST) Updated:Fri, 28 Aug 2020 10:49 PM (IST)
सुरक्षित माहौल में कोयला उत्पादन कराना लक्ष्य
सुरक्षित माहौल में कोयला उत्पादन कराना लक्ष्य

कथारा (बेरमो) : सीसीएल मुख्यालय रांची के निदेशक पीएंडपी (प्रोजेक्ट एंड प्लानिग) भोला सिंह ने शुक्रवार को अपनी टीम के साथ कथारा प्रक्षेत्र का दौरा किया। उन्होंने कथारा कोलियरी, स्वांग-गोविदपुर आदि परियोजनाओं के अलावा कथारा वाशरी एवं वाटर फिल्टर प्लांट का भी निरीक्षण किया।

उनके साथ सीसीएल कथारा प्रक्षेत्र के महाप्रबंधक महेंद्र कुमार पंजाबी एवं कथारा कोलियरी परियोजना पदाधिकारी एनके दुबे एवं महेश कुमार पासी भी थे। निदेशक सिंह ने व्यू प्वाइंट से परियोजनाओं का अवलोकन किया। उसके बाद खदान की स्थिति से अवगत होते हुए स्थानीय अधिकारियों को कई दिशा-निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि सुरक्षित माहौल में कोयला उत्पादन कराना सीसीएल मुख्यालय का लक्ष्य है। इसके लिए सीसीएल के सभी क्षेत्र की परियोजनाओं का निरीक्षण किया जा रहा है। किसी भी प्रक्षेत्र में संसाधन की कमी नहीं होने दी जाएगी। साथ ही मजदूरों के लिए पानी, बिजली, आवास आदि पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि कथारा कोलियरी को जल्द से जल्द एनजीटी से सीटीओ यानी कंसर्ट टू ऑपरेटिग मिले, इसके लिए प्रयास जारी है। मौके पर सीसीएल अधिकारियों में राजमुनि राम, असैनिक अभियंता आरके प्रधान, संजय सिंह, कन्हैया कुमार, सौरभ कुमार आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी