Rajouri News: पूर्व विधायक के घर की दीवार पर मिला जिंदा ग्रेनेड, फैली दहशत, जांच में जुटे सुरक्षा अधिकारी

पुंछ जिले के सुरनकोट के पूर्व विधायक चौधरी अकरम के घर की दीवार पर ग्रेनेड मिलने से दहशत फैल गई। ग्रेनेड को सुरक्षाबलों ने अपने कब्जे में ले लिया है। आशंका है कि अकरम को आतंकी निशाना बनाने का षड्यंत्र रच रहे हैं।(फाइल फोटो)

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 28 Jan 2023 09:40 AM (IST) Updated:Sat, 28 Jan 2023 09:40 AM (IST)
Rajouri News: पूर्व विधायक के घर की दीवार पर मिला जिंदा ग्रेनेड, फैली दहशत, जांच में जुटे सुरक्षा अधिकारी
सुरनकोट में पूर्व विधायक के घर में दीवार पर पड़ा ग्रेनेड

जागरण संवाददाता, राजौरी: पुंछ जिले के सुरनकोट के पूर्व विधायक चौधरी अकरम के घर की दीवार पर जिंदा ग्रेनेड मिला। ग्रेनेड मिलने से से दहशत फैल गई है। आशंका है कि अकरम को आतंकी निशाना बनाने का षड्यंत्र रच रहे हैं। एक सप्ताह पहले उनके घर पर 12 बोर की राइफल से गोली चली थी, जिसमें कोई नुकसान नहीं हुआ था। अलबत्ता, ग्रेनेड को सुरक्षाबलों ने अपने कब्जे में ले लिया है। जानकारी के अनुसार वीरवार शाम को परिवार के सदस्यों ने मवेशियों के बाड़े की दीवार में ग्रेनेड पड़ा हुआ देखा था। जिसके बाद पुलिस और सेना को सूचित किया गया।

यह भी पढे़ं - Jammu-Kashmir: पुलवामा के अवंतीपोरा से फिर शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा, राहुल गांधी के साथ दिखीं महबूबा मुफ्ती

ग्रेनेड कब्जे में लेकर जांच शुरू

सूचित मिलते के बाद सेना व पुलिस के जवान मौके पर पहुंच गए। ग्रेनेड को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। बताया जाता है कि चौधरी अकरम घर में नहीं थे। अब जिंदा ग्रेनेड मिलने से क्षेत्र में डर का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, जबकि सुरक्षाबल के जवान व अधिकारी इस जांच में जुटे हुए हैं कि यह ग्रेनेड कहां से आया।

यह भी पढे़ं - Jammu: गणतंत्र दिवस के मौके पर मनोज सिन्हा ने कहा निर्दोर्षों के खून के हर कतरे का हिसाब लिया जाएगा

यह भी पढे़ं - Jammu: सांबा पुलिस के हत्थे चढ़ी अंतरराज्यीय महिला नशा तस्कर, पुंछ में भी 30 ग्राम हेरोइन समेत, चार गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी