Poonch News: आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़, तलाशी अभियान में सुरक्षा बलों ने सात आईईडी और एक वायरलेस सेट किया बरामद

जम्मू क्षेत्र में पुंछ जिले के सुरनकोट इलाके में जैरत पीर तंडोला के दारा सांगला इलाके में संयुक्त सुरक्षा बलों द्वारा तलाशी अभियान के दौरान सात आईईडी और एक वायरलेस सेट बरामद किया गया। सेना द्वारा क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया गया। सुरक्षाबलों ने जंगली इलाके के पास जेरत पीर तंतोला में नाले किनारे चट्टानों के बीच आतंकी ठिकाने को खोज निकाला।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar Jha Publish:Sun, 10 Mar 2024 01:38 PM (IST) Updated:Sun, 10 Mar 2024 01:38 PM (IST)
Poonch News: आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़, तलाशी अभियान में सुरक्षा बलों ने सात आईईडी और एक वायरलेस सेट किया बरामद
Poonch News: तलाशी अभियान में सुरक्षा बलों ने सात आईईडी और एक वायरलेस सेट किया बरामद।

जागरण संवाददाता,पुंछ। पुंछ में फिर आतंकी षड्यंत्र नाकाम कर दिया गया। जिले की सुरनकोट तहसील में सुरक्षाबलों ने जंगल में बने आतंकी ठिकाने को ध्वस्त करते हुए विस्फोटक सामग्री बरामद की। जंगल में एक चट्टान के नीचे छिपाई सामग्री में सात आइईडी भी थी जिससे आतंकी बड़ी वारदात करने की फिराक में थे।

जंगल के आसपास आबादी वाले क्षेत्रों में संदिग्धों की धरपकड़ की जा रही है। जानकारी के अनुसार सुरक्षा बलों को खुफिया विभाग से जानकारी मिली थी कि सुरनकोट के दरा सांगला गांव में आतंकियों ने ठिकाने बनाकर विस्फोटक छिपा रखे हैं।

सेना की राष्ट्रीय राइफल्स बटालियन, सुरनकोट पुलिस की एसओजी दल और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने सुबह दरा सांगला गांव में जंगली क्षेत्र की घेराबंदी कर बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान छेड़ा। दोपहर को सांगला में जंगली क्षेत्र के पास जेरत पीर तंतोला में नाले किनारे चट्टानों के बीच आतंकी ठिकाने को खोज निकाला।

यह भी पढ़ें: Rajesh Dogra Murder: कहीं बकरा हत्याकांड का बदला लेने की साजिश तो नहीं, पूछताछ के लिए जम्मू पहुंची मोहाली पुलिस

ठिकाने में पड़े बैग में पालीथिन में लपेटे सामान को जब खोला तो उसमें सात आइईडी और वायरलेस सेट बरामद किया। पुलिस ने कहा कि इस ठिकाने का इस्तेमाल हथियार और गोला-बारूद रखने के लिए सुरक्षित स्थान के रूप में किया गया है ताकि आतंकी प्रेरित घटना को अंजाम दिया जा सके।

यह भी पढ़ें: Jammu News: सड़क पर दौड़ती मिनीबस में चली गोली, जम्मू विश्व विद्यालय के असिस्टेंट प्रोफेसर घायल; जानें पूरा मामला

chat bot
आपका साथी