उद्योगपतियों ने टाहलीवाल में बांटे मास्क

हरोली ब्लॉक इंडस्ट्री एसोसिएशन ने शनिवार को औद्योगिक क्षेत्र टाहलीवाल के अग्निशमन विभाग के परिसर में कोरोना वायरस में सावधानी बरतने के लिए विशेष मुहिम चलाई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 21 Mar 2020 05:18 PM (IST) Updated:Sun, 22 Mar 2020 06:14 AM (IST)
उद्योगपतियों ने टाहलीवाल में बांटे मास्क
उद्योगपतियों ने टाहलीवाल में बांटे मास्क

संवाद सहयोगी, टाहलीवाल : हरोली ब्लॉक इंडस्ट्री एसोसिएशन ने शनिवार को औद्योगिक क्षेत्र टाहलीवाल के अग्निशमन विभाग के परिसर में कोरोना वायरस में सावधानी बरतने के लिए विशेष मुहिम चलाई। उद्योग विभाग के जिला प्रबंधक अंशुल धीमान सहित एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने लोगों को निशुल्क मास्क व सस्ते दामों पर सैनिटाइजर बांटे। जबकि विभिन्न सार्वजनिक स्थानों को सैनिटाइज करने के लिए ब्लीचिग पाउडर के घोल का छिड़काव भी किया गया।

एसोसिएशन के चैयरमेन राकेश कौशल ने कहा कि इस महामारी से लड़ने के लिए एसोसिएशन हर समय तैयार है। लोगों की हर तरह से मदद करने को तत्पर है। प्रधानमंत्री के आह्वान पर देशव्यापी जनता क‌र्फ्यू में हरोली के सभी उद्योग पूरी तरह से बंद रहेंगे। लोगों को भी इस दौरान पूर्ण सहयोग करना चाहिए। यह मुहिम लगातार चलती रहेगी। इस अवसर पर एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश कुमार, महासचिव रोहित वर्मा, उपाध्यक्ष नागेंद्र सिंह, मुख्य सलाहकार आरसी तनेजा, सचिव दीपक पूरी, कोषाध्यक्ष सुखविद्र सिंह, सदस्य अश्वनी शर्मा, कपिल, आनंद, अग्निशमन केंद्र के अधिकारी जयपाल ठाकुर मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी