आरोपित को न्यायिक हिरासत, हत्याकांड पर गरमाई राजनीति

जाड़ला कौड़ी गांव में एमकॉम की छात्रा के कत्ल मामले में आरोपित कथित बाबा को तीन दिन के पुलिस रिमांड के बाद शनिवार को फिर से अदालत में पेश किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 11:13 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 11:13 PM (IST)
आरोपित को न्यायिक हिरासत, हत्याकांड पर गरमाई राजनीति
आरोपित को न्यायिक हिरासत, हत्याकांड पर गरमाई राजनीति

संवाद सहयोगी, गगरेट : जाड़ला कौड़ी गांव में एमकॉम की छात्रा के कत्ल मामले में आरोपित कथित बाबा को तीन दिन के पुलिस रिमांड के बाद शनिवार को फिर से अदालत में पेश किया गया। अदालत ने आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस जांच में आरोपित ने अपना गुनाह कबूल कर लिया था और हत्या में उपयोग की गई लोहे की रॉड भी पुलिस ने बरामद कर ली है। इस रॉड पर खून और युवती के सिर के बाल पाए गए हैं, लेकिन बावजूद इसके पुलिस हत्या को अदालत में साबित करने के लिए कोई भी चूक नहीं करना चाहती।

उधर, हत्याकांड को लेकर राजनीति भी गरमाने लगी है। कांग्रेस ने शुक्रवार को नेता प्रतिपक्ष की अगुआई में कैंडल मार्च निकाला कर प्रदेश सरकार के प्रति आक्रोश प्रकट किया था और मुकेश अग्निहोत्री व राकेश कालिया ने पूरे घटनाक्रम से पर्दा उठाने व जांच में लापरवाही के आरोप जड़े हैं, लेकिन गगरेट के विधायक राजेश ठाकुर ने कांग्रेस पर इस मामले में भी राजनीति करने का आरोप लगाया है।

---

आरोपित को अदालत ने तीन दिन के पुलिस रिमांड के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस कत्ल से जुड़े सभी साक्ष्य जुटा रही है।

-सृष्टि पांडे, डीएसपी अम्ब

---

कत्ल मामले में पुलिस की लापरवाही है। लोगों की भावनाओं को समझा ही नहीं गया। आरोपित को कम से कम फांसी की सजा होनी चाहिए।

-राकेश कालिया, पूर्व विधायक गगरेट।

---

कांग्रेस इस मामले में राजनीति कर रही है। आरोपित उसी समय पकड़ लिया गया है। मामले की जांच निष्पक्ष तरीके से की गई है। रिकॉर्ड समय में सभी तथ्य पुलिस ने जुटा लिए हैं।

-राजेश ठाकुर, विधायक गगरेट।

chat bot
आपका साथी