सीएम के हरोली दौरे की तैयारियों का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

हरोली विधानसभा क्षेत्र में तीन नवंबर को एकदिवसीय दौरे पर पहुंच रहे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कार्यक्रम को लेकर प्रशासन ने तैयारियों का जायजा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 05:42 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 05:42 PM (IST)
सीएम के हरोली दौरे की तैयारियों का उपायुक्त ने किया निरीक्षण
सीएम के हरोली दौरे की तैयारियों का उपायुक्त ने किया निरीक्षण

जागरण संवाददाता, ऊना : हरोली विधानसभा क्षेत्र में तीन नवंबर को एकदिवसीय दौरे पर पहुंच रहे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कार्यक्रम को लेकर प्रशासन ने तैयारियों का जायजा लिया। शनिवार को उपायुक्त राघव शर्मा अधिकारियों के साथ हरोली कस्बे में पहुंचे। उन्होंने दुलैहड़ में मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर के उतरने के स्थान का निरीक्षण किया तथा इसके बाद टाहलीवाल-बाथड़ी रोड पर गोगा मैड़ी मंदिर के समीप होने वाली जनसभा के लिए चल रही तैयारियों का जायजा लिया।

उपायुक्त ने अधिकारियों को आवश्यक दिशानिर्देश भी दिए। उन्होंने सुरक्षा तैयारियों, शिलान्यास तथा उद्घाटन पट्टिकाओं को लगाने के स्थान तथा स्टेज पर व्यवस्थाओं की जांच की। उन्होंने पोलियां में बल्क ड्रग पार्क के लिए चयनित भूमि का भी निरीक्षण किया।

इससे पहले उपायुक्त ने हरोली बीडीओ कार्यालय में सीएम के दौरे से संबंधित तैयारियों पर अधिकारियों के साथ बैठक की, जिसमें एचपीएसआइडीसी के उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार उपस्थित रहे। राघव शर्मा ने सभी विभागों के अधिकारियों को तैयारियां जल्द पूरा करने के निर्देश दिए। प्रो. राम कुमार ने कहा कि अपने दौरे के दौरान मुख्यमंत्री बहुत सी महत्वपूर्ण योजनाओं के शिलान्यास व उद्घाटन करने जा रहे हैं तथा प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का यह 7वां हरोली दौरा है। कोविड गाइडलाइंस का होगा पालन

राघव शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री के दौरे के दौरान कोविड गाइडलाइंस का सख्ती के साथ पालन किया जाएगा। मुख्यमंत्री को फूलमाला नहीं पहनाई जाएगी। शारीरिक दूरी नियम का पूरी तरह पालन किया जाएगा। मंच पर भी निश्चित दूरी पर कुर्सियां लगाई जाएंगी। जनसभा में आने वाले लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग की जाएगी तथा मुख्यमंत्री के लिए खाना बनाने वाले सभी व्यक्तियों के कोविड टेस्ट किए जाएंगे।

इस अवसर पर एसपी अर्जित सेन ठाकुर, अतिरिक्त उपायुक्त डा. अमित कुमार शर्मा, एसडीएम गौरव चौधरी, एसडीएम सुरेश जसवाल के अलावा विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी