टेबल टेनिस में कांगड़ा के अभिषेक ने मारी बाजी

दुर्गा पब्लिक स्कूल सोलन में चल रही चार दिवीय 53वीं राज्?य स्?तरीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता का रविवार को समापन हो गया। मैन एकल वर्ग में कांगडी के अभिषेक जग्?गी ने सोलन के माधव सिंह को पछाड कर यह खिताब अपने नाम किया। रविवार को समापन अवसर पर बघाट अर्बन कॉपरेट?वि बैंक लिमिटेड के चेयरमैन पवन गुप्?ता ने बतौर मुख्?यतिथि शिरकत की। इस मौके पर विशेष अतिथ? िके रूप में एमआरए डीएवी स्?कूल की प्रिसिपल मासूमा सिघा मौजूद रही। अतिथियों ने राज्?य भर से आए खिलाडियों को सम्?मानित किया और उनके उज्?जवल भविष्?य की कामना की। टेबल टैनिस एसोसिएशन के अध्यक्ष हितेंद्र पंवर ने बताया कि प्रतियोगिता को पांच वर्गों में करवाया गया। इनमें यूथ वर्ग मैंन्स वर्ग कैडेट वर्ग सब जूनियर जूनियर वर्ग शामिल है। कैडेट और सब

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Nov 2019 07:20 PM (IST) Updated:Mon, 04 Nov 2019 06:30 AM (IST)
टेबल टेनिस में कांगड़ा के अभिषेक ने मारी बाजी
टेबल टेनिस में कांगड़ा के अभिषेक ने मारी बाजी

जागरण संवाददाता, सोलन : दुर्गा पब्लिक स्कूल सोलन में 53वीं राज्यस्तरीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता का रविवार को समापन हो गया। पुरुष एकल वर्ग में कांगड़ा के अभिषेक जग्गी ने सोलन के माधव सिंह को हराकर खिताब अपने नाम किया। समापन अवसर पर बघाट अर्बन कॉपरेटिव बैंक लिमिटेड के चेयरमैन पवन गुप्ता ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। विशेष अतिथि के रूप में एमआरए डीएवी स्कूल की प्रिसिपल मासूमा सिघा मौजूद रही।

प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबलों में बेबी गर्ल वर्ग में सिरमौर की अक्षरा विजेता बनी और कांगडा की रूद्रांशी उपविजेता। द्वितीय उपविजेता सोलन की वरदैनी और शिमला की आरारितका रही। बेबी ब्वाय वर्ग में विजेता कांगड़ा का राघव विजेता बना और मंडी का नमन उपविजेता रहा। इसमें शिमला का चिनमय और सिरमौर का आरव सैकेंड रनर अप रहे। कैडेट गर्ल वर्ग में मंडी की भावप्रिया विजेता रही और सिरमौर की पावनी उप विजेता रही। कैडेट ब्वाय में चंबा का सौजन्य विजेता और शिमला का आर्यन उप विजेता रहे। सब जूनियर गर्ल वर्ग में मंडी की भावप्रिया विजेता रही। शिमला की अनाहिता उपविजेता बनी। कांगड़ा की हिताक्षी और अनुष्का दोनों सैकेंड रनर अप रहे। सब जूनियर ब्वाय कैटागिरी में सिरमौर का नमन फ‌र्स्ट रहा और चंबा का सौजन्य द्वितीय स्थान पर रहा। इसी वर्ग में मंडी का रित्विक और कांगडा का दिवांश सैकेंड रनर अप रहे। जूनियर गर्ल वर्ग में मंडी की भावप्रिया और कांगडा की साक्षी विजेता और उपविजेता रहीं। जूनियर ब्वायज में सिरमौर का नाहन विजेता रहा और कांडा का अंशुल उप विजेता बना। यूथ गर्ल वर्ग में कांगडा की साक्षी विजेता बनीं और सोलन की ईशिता को उप विजेता का खिताब मिला। यूथ ब्वाय में सिरमौर का नमन विजेता रहा और शिमला का कार्तव्या उपविजेता रहा। महिला एक वर्ग में कांगडा की साक्षी विजेता रहा और मंडी की भाव प्रिया उप विजेता रही। एकल पुरूष वर्ग में अभिषेक जग्गी कांगडा और उप विजेता माधव सिंह सोलन रहे।

वैट्रन 40 प्लस में विजेता सिरमौर का मनीष विजेता और उपविजेता भूपेंद्र वर्मा सोलन रहे।

धर्मशाला में होगी नेशनल टेबल टेनिस प्रतियोगिता

टेबल टेनिस एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष प्रणब घोष ने बताया कि प्रतियोगिता में प्रदेश के आठ जिलों सहित एजी एचपी की टीमों ने हिस्सा लिया। इस माह नवंबर के दौरान धर्मशाला में नेशनल टेबल टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन होने जा रहा है। टेबल टेनिस एसोसिएशन के अध्यक्ष हितेंद्र पंवर ने बताया कि प्रतियोगिता को पांच वर्गो में करवाया गया।

chat bot
आपका साथी