चायल में खुली जोगिंद्रा बैंक की 30वीं शाखा

जागरण संवाददाता, सोलन : जिला सोलन के चायल में जोगिंद्रा सहकारी बैंक ने वीरवार से अपनी 30वीं शाखा

By Edited By: Publish:Thu, 30 Jun 2016 05:29 PM (IST) Updated:Thu, 30 Jun 2016 05:29 PM (IST)
चायल में खुली जोगिंद्रा बैंक की 30वीं शाखा

जागरण संवाददाता, सोलन : जिला सोलन के चायल में जोगिंद्रा सहकारी बैंक ने वीरवार से अपनी 30वीं शाखा शुरू कर दी है। इसका उद्घाटन सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री धनीराम शांडिल ने किया। इस शाखा से क्षेत्र की सात पंचायतों के अतिरिक्त आसपास के विद्यालयों एवं कार्यालयों में कार्य करने वाले लाभान्वित होंगे, जिसके साथ क्षेत्र की 10 सहकारी सभाएं भी संबद्ध है।

इस अवसर पर शाडिल ने कहा कि बैंकिंग क्षेत्र में प्रदेश के विभिन्न सहकारी बैंकों ने अच्छी साख बनाई है। इसी कड़ी में सोलन जिले में जोगिंद्रा केंद्रीय सहकारी बैंक द्वारा ग्रामीण इलाके के लोगों को उनके घर-द्वार के समीप बेहतर बैंकिंग सुविधाएं प्रदान की जा रही है। सूचना प्रौद्योगिकी के अद्यतन उपयोग से बैंक ग्राहकों को आकर्षक सुविधाएं प्रदान कर सकता है, इस बैंक की सभी शाखाएं कोर बैंकिंग प्रणाली से जुड़ी हैं।

इस मौके पर जोगिंद्रा बैंक के अध्यक्ष मोहन मेहता ने संस्थान की गतिविधियों एवं उपलब्धियों पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम में एपीएमसी सोलन के अध्यक्ष रमेश ठाकुर, राज्य परिवहन प्राधिकरण के सदस्य सरदार सिंह ठाकुर, प्रदेश काग्रेस समिति के महासचिव हेमेंद्र ठाकुर, खंड काग्रेस सोलन के अध्यक्ष बलदेव ठाकुर, बघाट बैंक के अध्यक्ष अरुण शर्मा, बीडीसी कंडाघाट की अध्यक्ष रीता ठाकुर, बीडीसी सदस्य अजय वर्मा, ग्राम पंचायत चायल के प्रधान महेश कनोजिया, पौधना के प्रधान संजीव ठाकुर, बाजणी के प्रधान प्रेम कश्यप, चायल के उपप्रधान अनिल, बाजणी के उपप्रधान महेंद्र, खंड काग्रेस सोलन के उपाध्यक्ष जितेंद्र ठाकुर, बैंक के प्रबंध निदेशक एसडी नेगी, एसडीएम कंडाघाट नीलम दुलटा, बीडीओ कंडाघाट ललित सहित अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी