मुख्यमंत्री ने नाहन में किए 70 करोड़ के उद्घाटन व शिलान्यास

मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने नाहन में 70 करोड़ रूपये की विभिन्न योजनाओं का नाहन में उद्घाटन व शिलान्यास किया।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Mon, 25 Sep 2017 03:13 PM (IST) Updated:Mon, 25 Sep 2017 04:24 PM (IST)
मुख्यमंत्री ने नाहन में किए 70 करोड़ के उद्घाटन व शिलान्यास
मुख्यमंत्री ने नाहन में किए 70 करोड़ के उद्घाटन व शिलान्यास

नाहन, जागरण संवाददाता। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह अपने एक दिवसीय जिला सिरमौर के दौरे के दौरान सोमवार को बनोग में विभिन्न योजनाओं के शिलान्यास व उदघाटन किये। मुख्यमंत्री ने नाहन में 70 करोड़ रूपये की विभिन्न योजनाओं का नाहन में उद्घाटन व शिलान्यास किया। 

मुख्यमंत्री ने 25 करोड़ 56 लाख रूपये की लागत से निर्मित डॉ. वाईएस परमार राजकीय महाविद्यालय नाहन का उद्घाटन, लगभग 1 करोड़ 40 लाख रूपये की लागत से निर्मित होने वाले जिला कोष अधिकारी कार्यालय भवन का शिलान्यास, लगभग 5 करोड रूपये की लागत से निर्मित होने वाले इन्डोर आडिटोरियम का शिलान्यास, 2 करोड़ 40 लाख रूपये की लागत से निर्मित होने वाले जिला अर्टानी कार्यालय नाहन का शिलान्यास किया।

मुख्यमंत्री 2 करोड़ 50 लाख रुपये की लागत से निर्मित किए जाने वाले जिला पंचायत स्रोत केन्द्र का शिलान्यास, 9 करोड़ 34 लाख रुपये की लागत से निर्मित होने वाले पुलिस स्टेशन भवन का शिलान्यास, डॉ. वाई एस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन के लगभग 15 करोड़ 30 लाख रूपये की लागत से निर्मित होने वाले नर्सिग स्कूल भवन का शिलान्यास, 2 करोड़ 88 लाख रुपये की लागत से निर्मित होने वाले ढिमकी मन्दिर से बुधपूर सड़क पर कन्योन खड्ड के ऊपर निर्मित होने वाले पुल का शिलान्यास भी किया। इसी प्रकार सीएम ने ऑन लाइन 1 करोड़ एक लाख रुपये की लागत से निर्मित उपनिदेशक कृषि कम किसान सूचना केन्द्र तथा लगभग 3 करोड़ 91 लाख रूपये की लागत से निर्मित 33 केवी विद्युत सब-स्टेषन बर्मा पापड़ी व पुलिस स्टेशन माजरा का उदघाटन कॉलेज कैंपस से ही किया। 


यह भी पढ़ें: वीरभद्र सिंह बोले, सिरमौर से पांचों एमएलए स्थानीय जिताओ

 देखें तस्वीरें: मुख्यमंत्री वीरभद्र ने किया 70 करोड़ की योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास

chat bot
आपका साथी