सेवानिवृत्त सरकारी कर्मी के बैंक खाते से उड़ाए 2.40 लाख रुपये

चौपाल के रहने वाले दुलाराम रांटा ने पुलिस को शिकायत दी है कि उनके खाते से आन लाइन 2 लाख 40 हजार निकाल लिए हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनके खाते से 11 से 16 अक्तूबर के बीच में ये पैसे आन लाइन निकाले गए हैं। दुला राम रांटा सरकारी कर्मचारी रहे हैं अब सेवानिवृत है। इनका बैंक खाता एसबीआई की कालीबाड़ी ब्रांच में हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Nov 2019 06:59 PM (IST) Updated:Thu, 07 Nov 2019 06:59 PM (IST)
सेवानिवृत्त सरकारी कर्मी के बैंक
खाते से उड़ाए 2.40 लाख रुपये
सेवानिवृत्त सरकारी कर्मी के बैंक खाते से उड़ाए 2.40 लाख रुपये

जागरण संवाददाता, शिमला : चौपाल निवासी सेवानिवृत्त सरकारी कर्मचारी दुलाराम रांटा के बैंक खाते से शातिरों ने 2.40 लाख रुपये उड़ा लिए। उन्होंने इस संबंध में पुलिस से शिकायत की है।

रांटा ने बताया कि उनका खाता एसबीआइ की कालीबाड़ी शाखा में है। वह सोलन में घर बना रहे हैं। उन्होंने 10 अक्टूबर को सहानी ट्रेडर से छह हजार रुपये का सामान खरीद कर भुगतान कार्ड से किया। उन्होंने 16 अक्टूबर को ऑनलाइन अपना खाता देखा तो 2.40 लाख रुपये निकाले गए थे। शिमला में इससे पहले भी एक व्यक्ति जगराम के बैंक खाते से 3.20 लाख रुपये उड़ाए गए थे। उनका खाता एसबीआइ की कालीबाड़ी शाखा में है। कुछ दिन पहले उनके खाते से 3.20 लाख रुपये धोखाधड़ी कर निकाले गए थे। इसके लिए उनके एटीएम कार्ड का इस्तेमाल किया गया। शातिरों ने एटीएम कार्ड से 1.20 लाख रुपये निकाले जबकि बाकी राशि कार्ड से ही ऑनलाइन अन्य बैंक खाते में ट्रांसफर कर दी। पहले मामले में ठगी 10 से 15 अक्टूबर के बीच की गई। वीरवार को सामने आए मामले में ठगी 11 से 16 अक्टूबर के बीच हुई। डीएसपी प्रमोद शुक्ला ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी