इन्वेस्टर्स मीट से हिमाचल को मिलेगी प्रसिद्धि : पायल वैद्य

प्रदेश भाजपा सचिव एवं महासचिव राज्य बाल कल्याण परिषद हिमाचल प्रदेश पायल वैद्य ने कहा है कि ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट का आयोजन होने से हिमाचल प्रदेश का नाम विश्वभर में प्रसिद्ध होगा। राज्य में हजारों करोड़ों का निवेश होने से किसान बागवान एवं आम नागरिकों को काफी लाभ प्राप्त होगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कुशल नेतृत्व में उज्ज्वल हिमाचल का निर्माण हो रहा है ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट भी उसका एक उदाहरण है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Nov 2019 07:27 PM (IST) Updated:Thu, 07 Nov 2019 06:35 AM (IST)
इन्वेस्टर्स मीट से हिमाचल को मिलेगी प्रसिद्धि : पायल वैद्य
इन्वेस्टर्स मीट से हिमाचल को मिलेगी प्रसिद्धि : पायल वैद्य

राज्य ब्यूरो, शिमला : भाजपा प्रदेश सचिव पायल वैद्य ने कहा कि ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट से हिमाचल का नाम विश्वभर में प्रसिद्ध होगा। इन्वेस्टर्स मीट से प्रदेश में करोड़ों का निवेश होने से किसानों, बागवानों व आम नागरिकों को काफी लाभ मिलेगा।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कुशल नेतृत्व में प्रदेश विकास की ओर अग्रसर है। ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट भी इसका एक उदाहरण है। मुख्यमंत्री ने देश-विदेश के नामी उद्योगपतियों व निवेशकों से सार्थक बैठकें की थीं। कई जगह इन्वेस्टर्स मीट से संबंधित रोड शो किए गए। इसके परिणामस्वरूप कई निवेशकों ने प्रदेश में निवेश करने के लिए एमओयू साइन किए हैं। प्रदेश भाजपा सरकार जमीनी स्तर पर कार्य कर रही है।

chat bot
आपका साथी