मटर लेकर जालंधर जा रहा जीप चालक लूटा

सहयोगी, गोहर : पंजाब के होशियारपुर में लुटेरों ने मंडी जिला के चैलचौक के एक जीप चालक

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 May 2018 08:19 PM (IST) Updated:Mon, 14 May 2018 08:19 PM (IST)
मटर लेकर जालंधर जा रहा जीप चालक लूटा
मटर लेकर जालंधर जा रहा जीप चालक लूटा

सहयोगी, गोहर : पंजाब के होशियारपुर में लुटेरों ने मंडी जिला के चैलचौक के एक जीप चालक को अगवाकर लूट लिया। लुटेरे उससे मोबाइल व नकदी छीनकर जंगल में अधमरा कर छोड़ मटर से भरी जीप लेकर फरार हो गए। जीप में करीब ढाई लाख के मटर थे। चालक संजय कुमार निवासी देलग सब्जी मंडी चैलचौक से रात करीब नौ बजे मटर की जीप लेकर जालंधर के लिए निकला था। मध्यरात्रि तीन बजे के करीब संजय कुमार होशियारपुर के समीप उधमपुर में ओवरब्रिज पार कर रहा था। इसी दौरान दो गाड़ियों में पीछे से आए लुटेरों ने जीप का पीछा करना शुरू कर दिया। कुछ ही दूरी पर एक गाड़ी ने जीप को ओवरटेक किया। जीप को रोकने के बाद चालक को गाड़ी से उतारा। पहले उसके साथ मारपीट की, फिर उसे दूसरी गाड़ी में डालकर घटनास्थल से 15 किलोमीटर दूर सुनसान जंगल में ले गए। मोबाइल तथा पर्स छीनकर उसको अधमरा कर जंगल में फेंक दिया।

चालक संजय कुमार को मटर की खेप लेकर सुबह चार बजे जालंधर सब्जी मंडी पहुंचना था। लेकिन तय समय पर मंडी न पहुंचने पर जालंधर के आढ़ती ने सब्जी मंडी चैलचौक के व्यापारी से संपर्क किया। व्यापारी ने चालक के मोबाइल पर कॉल की तो फोन बंद था। इस पर उसे संदेह हुआ और चालक का पता लगाने के लिए इधर-उधर संपर्क साधाने लगे। वारदात के कुछ घंटे बाद होश आने पर चालक संजय कुमार किसी तरह जंगल से मुख्य मार्ग तक पहुंचा। वहां से एक गाड़ी वाले के फोन से जीप मालिक जीतू राणा को घटना की सूचना दी। जीप मालिक कुछ लोगों को लेकर होशियारपुर रवाना हो गए हैं। वहां पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई जाएगी।

सब्जी मंडी चैलचौक के प्रधान महेंद्र शर्मा और अन्य व्यापारियों ने कहा कि गोहर के चालकों के साथ यह पहली घटना नहीं है। चालक प्रदेश से बाहर जाने में तौबा कर रहे है।

नाचन हलके के विधायक विनोद कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से यह मामला पंजाब सरकार के समक्ष उठाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी