सैंज घाटी में पागल नाले में बहा मिनी ट्रक, चालक की बची जान

कुल्लू में भारी बारिश के कारण पागलनाले में बाढ़ आने से एक मिनी ट्रक नाले में गिर गया गनीमत रही की चालक समय रहते बाहर निकल गया और अपनी जान बचाने में कामयाब रहा।

By BabitaEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 12:37 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 12:37 PM (IST)
सैंज घाटी में पागल नाले में बहा मिनी ट्रक, चालक की बची जान
सैंज घाटी में पागल नाले में बहा मिनी ट्रक, चालक की बची जान

कुल्लू, जेएनएन। जिला कुल्लू के सैंज घाटी के पागल नाला का पागलपन आए दिन यहां के लोगों के लिए परेशानी का सबब बनता जा रहा है। वीरवार सुबह यहां से गुजरता हुआ एक मिनी ट्रक इसमें बह गया। गनीमत रही की वाहन चालक समय रहते बाहर निकल गया और अपनी जान बचाने में कामयाब रहा। बारिश के चलते पागलनाला में बाढ़ जैसी स्थिति बन गई। वाहन के नाले में बहने से इसके मालिक काे लाखों का नुकसान हुआ है। जानकारी के मुताबिक यह वाहन मलबे में फंस गया था और चालक ने इससे बाहर निकलकर जान बचाई। इसके बाद वाहन को मलबे से निकालने के लिए जेसीबी को बुलाया। इससे पहले की जेसीबी वाहन को मलबे से बाहर निकालती वाहन मलबा रूपी पानी में बहकर नाले में जा गिरा। 

देखिए वीडियो

#WATCH A vehicle falls into a gorge after heavy rains in Kullu, Himachal Pradesh. Nobody was present in the vehicle at the time of the incident, pic.twitter.com/XBPo30RQxf

— ANI (@ANI) February 21, 2019

वाहन मालिक लाला राम ने बताया कि उनका बेटा सुबह पांच बजे गाड़ी लेकर सब्जी मंडी जा रहा था कि अचानक पागलनाला में फंस गया, जिसके बाद खुद को वाहन से बाहर निकाला और उसके बाद गाड़ी को मलबे से बाहर निकालने के लिए जेसीबी को बुलाया उनके बाद जेसीबी से वाहन को निकालने के लिए मलबे को हटाते समय गाड़ी मलबे में धंस गई और वाहन नाले में बह गया। 

आज तक सैंज घाटी के इस पागल नाले का कोई भी हल नहीं निकाल पाया जिससे आए दिन बरसात और सर्दियों में यहां के लोगों को ज्यादा परेशानी उठानी पड़ती है। स्थानीय निवासियों का कहना है कि एक तो घाटी की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का बुरा हाल है ऐसे में अगर कोई हादसा हो जाए और किसी मरीज या गर्भवती को कुल्लू ले जाना हो तो बहुत परेशानी हो सकती है। 

यातायात रुका

भारी बारिश के कारण अचानक पागल नाले में बाढ़ से दोनों तरफ का यातायात पूरी तरह से ठप्प हो गया है। सैंज घाटी को आने-जाने वाले सैंकड़ो वाहनों की कतार लग गई है। सड़क मार्ग को फिर से यातायात बहाल कराने के लिए जोरदार ढंग से काम चल रहा है।

chat bot
आपका साथी