कुल्लू घूमने आई एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की सड़क हादसे में मौत, 'साराभाई वर्सेज साराभाई' शो में कर चुकी हैं काम

कुल्लू में घूमने आई अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय की मौत हो गई है। ये दुर्घटना राष्ट्रीय राजमार्ग ओट-लुहरी-सैंज सड़क मार्ग पर सिधवां के पास हुई। वैभवी उपाध्याय फार्चूनर कार में थीं जब ये हादसा हुआ। वैभवी अपने मंगेतर के साथ जिला के बंजार के तीर्थन घाटी घूमने आई थीं।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Wed, 24 May 2023 01:53 PM (IST) Updated:Wed, 24 May 2023 01:53 PM (IST)
कुल्लू घूमने आई एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की सड़क हादसे में मौत, 'साराभाई वर्सेज साराभाई' शो में कर चुकी हैं काम
कुल्लू की तीर्थन घाटी में घूमने आई प्रसिद्ध अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय की मौत हो गई।

कुल्लू, संवाद सहयोगी। तीर्थन घाटी में घूमने आई प्रसिद्ध अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय की मौत हो गई है। सोमवार को जिला कुल्लू के बंजार में सिधवां में हुई कार दुर्घटना में एक मौत हुई है। इसके बाद पता चला कि वैभवी उपाध्याय मशहूर टीवी अभिनेत्री हैं। इसके बाद अभिनेत्री के शव को कुल्लू के क्षेत्रीय अस्पताल लाया गया, जहां पर पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

ये दुर्घटना राष्ट्रीय राजमार्ग ओट-लुहरी-सैंज सड़क मार्ग पर सिधवां के पास हुई। वैभवी उपाध्याय फार्चूनर कार में थीं जब ये हादसा हुआ। इस कार दुर्घटना में घायल शख्स वैभवी का मंगेतर बताया जा रहा है। उनके मंगेतर जय सुरेश गांधी की हालत अब ठीक है। वैभवी और सुरेश कुल्लू के बंजार के तीर्थन घाटी घूमने आए थे।

अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय लोकप्रिय टीवी सीरीज 'साराभाई वर्सेज साराभाई' में जैस्मीन के रूप में अपने प्रदर्शन के लिए जानी जाती है। 'साराभाई वर्सेज साराभाई' में वैभवी ने रोशेल की गर्लफ्रैंड का किरदार निभाया है। 39 साल वैभवी की मृत्यु से अब लोग उनको श्रद्धा सुमन अर्पित कर रहे हैं। वैभवी का परिवार चंडीगढ़ में रह रहा था। वैभवी ने टीवी सीरियल के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया है जिसमें छपाक, सिटी लाइट्स, तिमिर जैसी कई फिल्में शामिल है।

आखरी बार किया था वीडियो अपलोड

'साराभाई वर्सेस साराभाई' फेम वैभवी उपाध्याय का कार हादसे में 22 मई को निधन हो गया। एक्ट्रेस की उम्र 39 साल थी। एक्ट्रेस इंटरनेट मीडिया पर उस तरह से एक्टिव नहीं रहती थीं लेकिन अपने वीडियोज और फोटोज समय-समय पर अपडेट जरूर करती थीं। 16 दिन पहले इंटरनेट मीडिया पर उन्होंने एक वीडियो अपलोड किया था।

chat bot
आपका साथी