कर्फ्यू का उल्लंघन कर त्रियुंड की तरफ घूमने निकल गए पांच दोस्त, एक की पहाड़ी से गिरकर मौत

पुलिस थाना मैक्लोडगंज के तहत भागसूनाग वाटरफाॅल में ढांक से गिरकर एक स्थानीय युवक की मौत हो गई।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Wed, 08 Apr 2020 07:51 PM (IST) Updated:Wed, 08 Apr 2020 07:51 PM (IST)
कर्फ्यू का उल्लंघन कर त्रियुंड की तरफ घूमने निकल गए पांच दोस्त, एक की पहाड़ी से गिरकर मौत
कर्फ्यू का उल्लंघन कर त्रियुंड की तरफ घूमने निकल गए पांच दोस्त, एक की पहाड़ी से गिरकर मौत

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। पुलिस थाना मैक्लोडगंज के तहत भागसूनाग वाटरफाॅल में ढांक से गिरकर एक स्थानीय युवक की मौत हो गई। 29 वर्षीय रिंकु राम पुत्र स्वर्गीय देश राज भागसूनाग का ही रहने वाला था। बताया जा रहा रिंकु राम व उसके कुछ दोस्त मौज मस्ती करने के लिए चले गए थे। पुलिस ने कर्फ्यू का उल्लंघन कर मौज मस्ती करने जाने पर युवक के चार दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक रिंकु राम भागसू नाग मंदिर मार्ग पर दुकान करता था। लॉकडाउन के चलते इसकी दुकान बंद थी। मंगलवार शाम को रिंकु राम व उसके चार दोस्तों ने पहाड़ी की ओर घूमने जाने का प्लान बनाया था। बुधवार सुबह कर्फ्यू में  ढील के दौरान उन्होंने बाजार से घूमने के लिए जरूरी सामान खरीदा। ढील का समय खत्म होने के बाद अपने चार दाेस्तों के साथ वे वाटरफॉल होते हुए त्रियुंड के लिए रवाना हो गए। वाटरफॉल से ऊपर क्षेत्र में सभी दोस्त खान पान कर रहे थे कि इस दौरान रिंकु राम अचानक गिर गया। ढांक से गिरने के कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। वहीं साथियों से पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि वे घूमने के लिए निकले थे। इस पर पुलिस ने मृतक के सभी चार दोस्तों के खिलाफ कर्फ्यू उल्लंघना का मामला दर्ज किया है।

उधर मैक्लोडगंज थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया मृतक के दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं सभी लोगों से आग्रह किया है कि कर्फ्यू के नियमों का पालना करें। इसकी उल्लंघना करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी