खनियारा में दो परिवारों के बीच हो रही मारपीट व झगड़े का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने किया मामला दर्ज

धर्मशाला नगर निगम के वार्ड 15 खनियारा में दो परिवारों में हुए लड़ाई झगड़े व मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि एक परिवार घर निर्माण कर रहा था।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 09:43 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 09:43 AM (IST)
खनियारा में  दो परिवारों के बीच हो रही मारपीट व झगड़े का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने किया मामला दर्ज
खनियारा में दो परिवारों में हुए लड़ाई झगड़े व मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। धर्मशाला नगर निगम के वार्ड 15 खनियारा में दो परिवारों में हुए लड़ाई झगड़े व मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि एक परिवार घर निर्माण कर रहा था तो इस पर दूसरे परिवार ने कोर्ट स्टे होने को लेकर काम न करने की बात की। इसी बात को लेकर दोनों परिवारों में तू ,तू  मैं,मैं बढ़ गई और नौबत झगड़े व मारपीट तक पहुंच गई।

वायरल वीडियों में परिवार के सदस्यों को जख्मी दिखाया गया है और वीडियो बनाने वाले बार बार यह कह रहे हैं कि यह मारपीट में ईंटों का प्रयोग किया गया है। वहीं धर्मशाला थाने में खनियारा निवासी जोगिंद्र सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई की जमीन के विवाद के चलते देवेंद्र, सुरेंद्र कुमार, रीना देवी, अन्जु देवी व विकास ने इनके साथ लड़ाई झगड़ा व मारपीट की। इस बारे में पुलिस ने धारा 451, 323 व 34 के तहत मामला पंजीकृत किया है और पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

वहीं, जवाली। जवाली पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ माममला दर्ज किया है। जवाली पुलिस थाने के तहत नरदोष सिंह निवासी गाँव व डाकघर लाहड़ू तहसली ज्वाली जिला कांगड़ा ने शिकायत दर्ज करवाई कि जब वह बरयाम सिंह के साथ नडोली में जा रहा था तो बलदेव व केवल सिंह ने इसके साथ लड़ाई झगड़ा किया है । पुलिस ने इस संबंध में मारपीट का मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।वहीं, पुलिस अधीक्षक डा. खुशहाल शर्मा ने कहा कि पुलिस ने मामले पंजीकृत किए हैं और मामले की पड़ताल की जा रही है।

chat bot
आपका साथी