सिरमौर के बातापुल में ट्रक को ओवरटेक करते चपेट में आया बाइक सवार, मौके पर ही मौत

Bike Accident in Batapul जिला सिरमौर के पांवटा साहिब-कालाअंब नेशनल हाईवे 07 पर बातापुल के पास एक ट्रक ने बाइक सवार को बुरी तरह से कुचल दिया। जिस कारण बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

By Virender KumarEdited By: Publish:Sun, 20 Feb 2022 10:14 PM (IST) Updated:Sun, 20 Feb 2022 10:14 PM (IST)
सिरमौर के बातापुल में ट्रक को ओवरटेक करते चपेट में आया बाइक सवार, मौके पर ही मौत
सिरमौर के बातापुल में ट्रक को ओवरटेक करते चपेट में आया बाइक सवार। जागरण

नाहन, जागरण संवाददाता। Bike Accident in Batapul, जिला सिरमौर के पांवटा साहिब-कालाअंब नेशनल हाईवे 07 पर बातापुल के पास एक ट्रक ने बाइक सवार को बुरी तरह से कुचल दिया। जिस कारण बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पीबी 10डीएस-5918 ट्रक बातापुल से पांवटा साहिब की तरफ आ रहा था। तभी साइड से एचआर 07आर 1407 बाहक सवार ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था। बताया जा रहा है कि ट्रक बड़ी तेज रफ्तार से था और बाइक ट्रक के नीचे आ गई। जिस कारण करीब 50 मीटर दूर तक बाइक को घसीटते हुए ट्रक आगे निकल गया व बाइक सवार ट्रक के पिछले टायर के नीचे बुरी तरह से कुचल गया। उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर मौके से भाग गया। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। उधर, पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर सिंह ने बताया कि ट्रक के नीचे आने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए पांवटा साहिब अस्पताल के डेड हाउस में रख दिया गया है। पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है ।

chat bot
आपका साथी