कमरा बंद कर दुकानदार ने खुद को लगाई आग, 80 फीसद झुलसा

क्षेत्र के वार्ड नंबर सात में युवक ने शुक्रवार देर रात को खुद को कमरे में बंद करके आग लगा ली। आग लगने के कारण वह

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 06:51 PM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 06:51 PM (IST)
कमरा बंद कर दुकानदार ने खुद को 
लगाई आग, 80 फीसद झुलसा
कमरा बंद कर दुकानदार ने खुद को लगाई आग, 80 फीसद झुलसा

संवाद सूत्र, पपरोला : क्षेत्र के वार्ड सात में एक व्यक्ति ने शुक्रवार देर रात कमरे को बंद कर खुद को आग लगा ली। व्यक्ति 80 फीसद झुलस गया है और डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा में उपचाराधीन है। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

शुक्रवार देर रात पपरोला निवासी भुवनेश पुत्र कुशल चंद ने देर रात केरोसिन छिड़ककर खुद को आग लगा ली। घटना के समय घर के दूसरे कमरे में उसकी मां और पत्नी मौजूद थी। भुवनेश के चिल्लाने की आवाज सुनकर उन्होंने दरवाजा तोड़ा और आग बुझाई लेकिन तब तक वह 80 फीसद झुलस चुका था। परिजन उसे आयुर्वेदिक कॉलेज पपरोला ले गए, जहां से भुवनेश को डॉक्टरों ने टांडा अस्पताल रेफर कर दिया है। भुवनेश पपरोला में दुकान करता है और उसकी मानसिक स्थिति अच्छी नहीं है। बताते हैं कि वह पिछले तीन-चार दिन से दुकान भी नहीं जा रहा था। पत्नी नीलम व माता अंजना देवी ने बताया कि आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। दुकानदार की हालत गंभीर होने के कारण पुलिस बयान नहीं ले सकी है। डीएसपी प्रताप ठाकुर ने बताया कि रात को सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी और परिजनों के बयान ले लिए हैं।

.....................

मोबाइल फोन चुराती महिला सीसीटीवी कैमरे में कैद

संवाद सहयोगी, पंचरुखी : पंचरुखी बाजार में एक महिला ने दुकान से मोबाइल फोन चुरा लिया। महिला की हरकत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और उसे पकड़ लिया गया। पुलिस के समक्ष महिला ने जुर्म कबूल करते हुए मोबाइल लौटाने की बात कही है। हुआ यूं कि शुक्रवार को दो महिलाएं दुकान में सामान खरीदने के बहाने पहुंची। दुकानदार के व्यस्त होने पर एक महिला मोबाइल फोन चोरी कर चलती बनी। कुछ देर बाद जब दुकानदार ने मोबाइल नहीं देखा तो उसने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला। सीसीटीवी फुटेज में चंगरधार की एक महिला मोबाइल फोन चोरी करते हुए दिखी। दुकानदार के पास महिला का मोबाइल नंबर था। जब दुकानदार ने उसे फोन किया तो पहले तो वह गलत जगह बताती रही व मोबाइल के विषय में इन्कार करती रही। शनिवार को जब महिला पंचरु़खी पहुंची व पूछताछ करते हुए उसे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज दिखाई तो भी वह इन्कार करती रही। दुकानदार ने इस बाबत पुलिस थाना पंचरुखी में सूचित किया व महिला को थाने पहुंचाया। इस दौरान महिला ने चोरी की बात स्वीकार कर ली व मोबाइल लौटाने की बात कही। इस संबंध में मामला दर्ज नहीं किया गया है।

chat bot
आपका साथी