एडीबी अफसरों-ठेकेदारों पर बरसे धवाला

व‍िधायक रमेश धवाला एडीबी के अफसरों पर खूब बरसे। उन्‍होंने पर्यटन सच‍िव के समक्ष ही कोर्ट में जाने की चेतावनी दे डाली।

By Edited By: Publish:Wed, 10 Oct 2018 07:10 PM (IST) Updated:Thu, 11 Oct 2018 12:54 PM (IST)
एडीबी अफसरों-ठेकेदारों पर बरसे धवाला
एडीबी अफसरों-ठेकेदारों पर बरसे धवाला

जेएनएन, ज्वालामुखी। ज्वालामुखी मंदिर में दर्शन व एडीबी (एशियन डेवलपमेंट बैंक) के विकास कार्यों का जायजा लेने आए पर्यटन विभाग के सचिव राम सुभाग स‍िंह के समक्ष ही विधायक रमेश धवाला ने एडीबी के अधिकारियों व ठेकेदारों की क्लास लगा दी। एडीबी के पैसे को उनको विश्वास में लिए बिना खर्च करने, राशि दुरुपयोग करने व अन्य कई आरोप लगाते हुए विकास कार्यों के खिलाफ कोर्ट जाने की चेतावनी दे डाली।

रमेश धवाला ने सचिव पर्यटन को तारा देवी मंदिर को जाने वाली तीन करोड़ की सड़क का निरीक्षण करवाते हुए कहा कि जब तारा देवी मंदिर के लिए पहले ही मंदिर न्यास ने सड़क बनाई है तो अलग से सड़क क्यों बनाई गई जबकि वह आगे जाकर वहीं पुरानी सड़क से जा मिलती है। इस पैसे का दुरुपयोग क्यों किया गया। शहर के बीच सामुदायिक भवन में गाड़ियों को खड़ा करने के लिए पार्किंग ही नहीं है। जो सड़क माता अष्टभुजा मंदिर को बनाई जा रही है उसका काम ठीक नहीं है। वहां पर खामियां पाई गई हैं।

करोड़ों रुपये तालाबों को साफ करने पर गंवाए जा रहे हैं, जो कार पार्किंग बस अड्डे के पास बनाई गई है, वह रोड से काफी दूर है। शहर में दर्जनों कार पार्किंग पहले ही मौजूद हैं फिर करोड़ों रुपयों की बर्बादी क्यों की जा रही है। उन्होंने सचिव पर्यटन से आग्रह किया है कि एडीबी की टीम को निर्देश दिए जाएं कि क्षेत्र में जो भी कार्य हों उनको विश्वास में लिया बिना न हों वरना वह उच्च न्यायालय में याचिका दाखिल करवाने में भी संकोच नहीं करेंगे जिसकी जिम्मेदारी एडीबी की होगी।

chat bot
आपका साथी