पतलीकूहल के राउगी नाला में युवक दो किलोग्राम चरस के साथ गिरफ्तार, पालमपुर में चिट्टा बरामद

Police Recovered Charas जिला कुल्लू के पतलीकूहल में पुलिस टीम ने एक युवक को एक किलो 970 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Sat, 22 Feb 2020 09:36 AM (IST) Updated:Sat, 22 Feb 2020 09:36 AM (IST)
पतलीकूहल के राउगी नाला में युवक दो किलोग्राम चरस के साथ गिरफ्तार, पालमपुर में चिट्टा बरामद
पतलीकूहल के राउगी नाला में युवक दो किलोग्राम चरस के साथ गिरफ्तार, पालमपुर में चिट्टा बरामद

कुल्लू, जेएनएन। जिला कुल्लू के पतलीकूहल में पुलिस टीम ने एक युवक को एक किलो 970 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस जानकारी के अनुसार गत शाम जब पुलिस की एक टीम गश्त पर थी तो उस समय पतलीकूहल के राउगी नाला के पास एक युवक झाड़ियों के बीच में एक चट्टान पर बैठा हुआ था। पुलिस टीम को उक्त युवक की गतिविधियां कुछ संदिग्ध लगीं और इसी के चलते उसकी तलाशी ली गई। तलाशी लेने पर उसके पास से एक किलो 970 ग्राम चरस बरामद हुई।

युवक की पहचान सुशील निवासी अरछंडी जिला कुल्लू के रूप में हुई है। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार करके एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई जारी कर दी है। उधर, एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया उक्त आरोपित को एक किलो 970 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपित से अब पूछताछ की जा रही है कि यह चरस वह कहां से लेकर आया है और कहां बेचनी थी। उन्होंने बताया कुल्लू जिला से चरस और अन्य नशीले पदार्थों के कारोबार को पूरी तरह सर खत्म करना है और इस कारोबार में जुड़े आरोपितों को किसी भी सूरत में बख्‍शा नहीं जाएगा।

पालमपुर के युवक से सात ग्राम चिट्टा बरामद

लोहना पंचायत में पुलिस ने एक युवक से सात ग्राम चिट्टा बरामद किया है। आरोपित राहुल कुमार लोहना गांव का रहने वाला है। डीएसपी डॉ. अमित कुमार ने बताया कि आरोपित से पूछताछ की जा रही है। शनिवार को उसे अदालत में पेश किया जाएगा। जिला कांगड़ा में चिट्टे की तस्‍करी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। पंजाब से सटा जिला हाेने के कारण यहां अपराध का ग्राफ भी अन्‍य जिलों की तुलना भी ज्‍यादा है। पुलिस की ओर से नशा तस्‍करों के खिलाफ अभियान चलाए जा रहे हैं, लेकिन बावजूद इसके नशा तस्‍कर पुलिस को चकमा देकर अपने मनसूबों को कामयाब करने में लगे रहते हैं।

chat bot
आपका साथी