सीएम जयराम ठाकुर के स्‍वागत के बहाने मंत्री पद के लिए लाबिंग

मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर रविवार शाम शिमला से गगल एयरपोर्ट पर पहुंचे। सीएम के स्‍वागत के बहाने मंत्री पद के लिए लाबिंग देखी गई।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Sun, 02 Jun 2019 04:59 PM (IST) Updated:Mon, 03 Jun 2019 09:34 AM (IST)
सीएम जयराम ठाकुर के स्‍वागत के बहाने मंत्री पद के लिए लाबिंग
सीएम जयराम ठाकुर के स्‍वागत के बहाने मंत्री पद के लिए लाबिंग

धर्मशाला, जेएनएन। मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर रविवार शाम शिमला से गगल एयरपोर्ट पर पहुंचे। सीएम के स्‍वागत के बहाने मंत्री पद के लिए लाबिंग देखी गई। नूरपुर के विधायक राकेश पठानिया ने गगल हवाई अडडे पर मुख्‍यमंत्री का जाेरदार स्‍वागत किया। इस दौरान सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे। वहीं, जिला चंबा के भटियात क्षेत्र से विधायक विक्रम जरियाल ने भी गर्मजोशी से सीएम का स्‍वागत किया। दोनों ही नेता मंत्री पद पाने के लिए पूरी लाबिंग किए हुए हैं। हालांकि तीसरे दावेदार रमेश धवाला एयरपोर्ट पर नहीं दिखे।

इस मौके पर हाल ही में सांसद बने किशन कपूर भी मौजूद थे। गगल एयरपोर्ट पर पहुंचे कार्यकर्ताओं ने किशन कपूर का भी जाेरदार स्‍वागत किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जाेरदार नारेबाजी कर नूरपुर के विधायक राकेश पठानिया को मंत्री बनाने के लिए आवाज बुलंद की। इस दौरान धर्मशाला से विधायक एवं हिमाचल सरकार में खाद्य आपूर्ति मंत्री रहे किशन कपूर के सांसद चुने जाने के बाद जिला कांगड़ा के एक विधायक को मंत्री पद मिलने की अटकलें तेज हो गई हैं। लोकसभा चुनाव में मुख्‍यमंत्री ने घोषणा की थी कि जो विधायक अपने हलके से सबसे ज्‍यादा लीड दिलाएगा, उसे मंत्री पद दिया जा सकता है। इस लिहाज से नूरपुर के विधायक राकेश पठानिया का नाम सबसे ऊपर चल रहा है। शाहपुर हलके के बाद नूरपुर से ही सबसे ज्‍यादा लीड मिली है। हालांकि भटियात के विधायक विक्रम जरियाल ने अपने जिला में शानदार प्रदर्शन किया है व वह भी इस मौके पर मौजूद रहे। वह भी मंत्री पद की दौड़ में माने जा रहे हैं। उधर, ज्‍वालामुखी के विधायक रमेश धवाला का नाम भी चर्चा में है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी