दिनदहाड़े दुकान से नकदी और मोबाइल फोन चोरी

money and mobile phone theft बैजनाथ में महिलाओं ने एक दुकानदार को निशाना बनाया। वे सामान देखने के बहाने आई और नकदी व मोबाइल फोन लेकर फरार हो गई।

By Edited By: Publish:Tue, 05 Mar 2019 10:02 PM (IST) Updated:Wed, 06 Mar 2019 10:02 AM (IST)
दिनदहाड़े दुकान से नकदी और मोबाइल फोन चोरी
दिनदहाड़े दुकान से नकदी और मोबाइल फोन चोरी

बैजनाथ, जेएनएन। जिला कांगड़ा में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बड़ी बात यह है कि अब महिलाएं भी वारदातों को अंजाम दे रही हैं। मंगलवार को बैजनाथ में महिलाओं ने एक दुकानदार को निशाना बनाया। हैरानी की बात है कि महिलाएं दुकान में सामान देखने के बहाने आई और नकदी व मोबाइल फोन लेकर फरार हो गई।

चोरी की वारदात शिव मंदिर बैजनाथ की ओर जाने वाले रास्ते में स्थित विनोद शर्मा की मनियारी की दुकान में हुई है। बकौल विनोद शर्मा, करीब चार बजे दुकान में कुछ महिलाएं आई और उन्होंने पूजा का सामान दिखाने के लिए कहा। जब दुकानदार सामान दिखाने लगा तो कुछ महिलाओं ने गल्ले के समीप रखे बैग को उड़ा लिया। बैग में 31 हजार की नकदी, दस हजार रुपये का मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड व अन्य दस्तावेज थे।

घटना के बाद दुकानदार ने पूरे मेला स्थल और बाजार में महिलाओं को तलाश किया पर उनका कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद दुकानदार ने पुलिस में सूचना दी। उधर, डीएसपी प्रताप ठाकुर ने बताया कि शिकायत मिली है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। उल्लेखनीय है कि जिलेभर में मात्र दो ही माह में चोरी की करीब 25 वारदातें हो चुकी हैं लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ कुछ भी नहीं लगा है।

chat bot
आपका साथी