महामारी के संकट में कांग्रेस नेताओं की टिप्पणी पर सांसद किशन कपूर ने साधा निशाना Kangra News

संसदीय क्षेत्र कांगड़ा-चंबा के सांसद किशन कपूर ने कोरोना के दौरान कांग्रेस की ओर से की जा रही टिप्पणियों पर आश्चर्य व्यक्त किया है।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Wed, 06 May 2020 08:24 AM (IST) Updated:Wed, 06 May 2020 08:24 AM (IST)
महामारी के संकट में कांग्रेस नेताओं की टिप्पणी पर सांसद किशन कपूर ने साधा निशाना Kangra News
महामारी के संकट में कांग्रेस नेताओं की टिप्पणी पर सांसद किशन कपूर ने साधा निशाना Kangra News

धर्मशाला, जेएनएन। संसदीय क्षेत्र कांगड़ा-चंबा के सांसद किशन कपूर ने कोरोना के दौरान कांग्रेस की ओर से की जा रही टिप्पणियों पर आश्चर्य व्यक्त किया है। उन्होंने कहा प्रदेश के कांग्रेसी नेता राज्य को कोरोना की इस वैश्विक महामारी से सफलतापूर्वक निपटने में सहयोग देने और सरकार के प्रयासों को सराहने की अपेक्षा  राजनीति कर रहे हैं, जो दुर्भाग्यपूर्ण है। एक बयान में कहा कि प्रदेश की जयराम सरकार केंद्र सरकार के साथ तालमेल के साथ कोरोना की चुनौती का प्रभावी ढंग से  सामना कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने राज्य से बाहर लॉकडाउन में फंसे नागरिकों के लिए समय पर समुचित प्रबंध किए हैं। उन्होंने कहा दिल्ली और चंडीगढ़ से प्रदेशवासियों को लाने के लिए राज्य सरकार द्वारा बसें चलाई गई हैं। प्रदेश में प्रवेश पाने के इच्छुक लोगों की तादाद अधिक होने के कारण प्रदेश सरकार सोच-समझ कर इस दिशा में कदम उठा रही है, ताकि कोरोना संक्रमण से राज्य को बचाया जा सके। राज्य सरकार की प्रभावी रणनीति के कारण आज हिमाचल कोरोना मुक्त होने की ओर अग्रसर है।

उन्होंने कांग्रेसी नेता आनंद शर्मा की टिप्पणी पर कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गत दिवस राज्यों के मुख्यमंत्रियों से अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए गहन विचार-विमर्श किया है। इसके अनुरूप ही राज्यों द्वारा आगामी कार्रवाई की जा रही है। कांग्रेस को संकट की इस घड़ी में दलगत राजनीति से ऊपर उठ कर देश और प्रदेश सरकार के साथ सहयोग करना चाहिए, क्योंकि महामारी का खतरा अभी टला नहीं है।

chat bot
आपका साथी