शिलाई में जमीन के विवाद में दो गुटों के बीच खूनी झड़प, एक की मौत; दो की हालत गंभीर

Shilai Murder दुर्गम उपमंडल शिलाई में मंगलवार को एक व्यक्ति की जमीन के विवाद के कारण पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Tue, 02 Jun 2020 04:15 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jun 2020 04:15 PM (IST)
शिलाई में जमीन के विवाद में दो गुटों के बीच खूनी झड़प, एक की मौत; दो की हालत गंभीर
शिलाई में जमीन के विवाद में दो गुटों के बीच खूनी झड़प, एक की मौत; दो की हालत गंभीर

नाहन, जेएनएन। सिरमौर जिला के दुर्गम उपमंडल शिलाई में मंगलवार को एक व्यक्ति की जमीन के विवाद के कारण पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। शिलाई पुलिस से प्राप्त मिली जानकारी के अनुसार 51 वर्षीय बिशन सिंह पुत्र मेहर सिंह निवासी बांदली पोस्ट ऑफिस कांडो बटनोल का अपने परिवार के ही कुछ लोगों के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। मंगलवार को आपसी विवाद लड़ाई झगड़ा में बदल गया। विवाद के आठ आरोपियों में राजेंद्र, कुलदीप, वीरेंद्र, अमित, बलबीर, लाल सिंह, हरविंदर सिंह और एक नाबालिग भी शमिल है।

आरोपितों ने बिशन सिंह के घर पर आकर लोहे की पाइप रॉड व डंडों से हमला कर दिया। हमले में बिशन सिंह और उसके दो भाई घायल हो गए। हमले के बाद परिवार के सदस्य बिशन सिंह को शिलाई अस्पताल लाए, जहां पर उसे प्राथमिक उपचार के बाद पांवटा साहिब रेफर कर दिया। लेकिन बिशन सिंह ने पांवटा उस्पताल पंहुचने से पहले ही रास्ते में दम तोड़ दिया।

मृतक के दो भाई भी गंभीर हालत में पांवटा साहिब अस्पताल में उपचाराधीन हैं। जबकि दो आरोपितों को भी चोटें लगी हैं। मृतक बिशन सिंह के सिर और कान पर गहरी चोटें लगी थी, जो उसकी मौत का कारण बनी। शव का पोस्टमार्टम करवा कर दोपहर बाद परिवार को सौंप दिया गया। वहीं शिलाई पुलिस थाना में पहले मारपीट की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया था।

फिर बिशन सिंह की मौत के बाद हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। एसएचओ शिलाई के छुट्टी पर होने के कारण पांवटा साहिब से सब इंस्पेक्टर राजेश पाल को मामले की जांच के लिए शिलाई भेजा गया है। पांवटा साहिब के डीएसपी सोमदत्त ने बताया पुलिस ने हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी