डंगे से लुढ़की कार, दूसरी गाड़ी पर गिरी

नया बस अड्डा पालमपुर में शनिवार सुबह अनियंत्रित कार डंगे से लुढ़क कर अन्य कार के ऊपर जा गिरी। इसमें दोनों कारों को नुकसान हुआ है। हा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Oct 2018 10:31 PM (IST) Updated:Sat, 20 Oct 2018 10:31 PM (IST)
डंगे से लुढ़की कार, 
दूसरी गाड़ी पर गिरी
डंगे से लुढ़की कार, दूसरी गाड़ी पर गिरी

संवाद सहयोगी, पालमपुर : नया बस अड्डा पालमपुर में शनिवार को अनियंत्रित कार डंगे से लुढ़ककर एक अन्य कार के ऊपर जा गिरी। इसमें दोनों कारों को नुकसान हुआ है। शनिवार सुबह करीब पौने दस बजे स्थानीय व्यक्ति ने अपनी कार को पेट्रोल पंप के सामने खड़ा किया था। इस दौरान कुछ वाहन नया बस अड्डा से निकलने वाले मार्ग पर खड़े थे। चालक ने जैसे ही कार को पीछे सड़क पर लाने का प्रयास किया तो वह पीछे न हटते हुए आगे सरक गई व डंगे से उतरकर नीचे खड़ी कार पर जा गिरी। इससे दोनों वाहनों को नुकसान हुआ है। समझौता होने के कारण इस बाबत केस दर्ज नहीं किया गया है।

......................

सड़क हादसे में घायल व्यक्ति पीजीआइ रेफर

जागरण संवाददाता, धर्मशाला : सदर थाना धर्मशाला के तहत सकोह में शुक्रवार रात सड़क हादसे में घायल हुए दो लोगों में से एक को टांडा अस्पताल से पीजीआइ रेफर कर दिया है। शुक्रवार रात सकोह में बाइक व स्कूटी की टक्कर में दो लोग घायल हो गए थे। दोनों को पहले जोनल अस्पताल धर्मशाला लाया गया और यहां टांडा रेफर कर दिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कांगड़ा संतोष पटियाल ने बताया कि टांडा अस्पताल से रोहित कुमार निवासी चंबा को पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया है व ब्रजेश निवासी छत्तीसगढ़ टांडा में उपचाराधीन है।

chat bot
आपका साथी