बॉलीवुड अभिनेता एवं सांसद सनी देओल कोरोना संक्रमित, मुंबई आने से पहले मनाली में हुई पुष्‍ट‍ि

सनी देओल को 2 दिसंबर को मुंबई के लिए निकलना था इसलिए हवाई यात्रा से पहले प्रक्रिया पूरी करने के लिए सनी देओल ने कोविड जांच के लिए अपना सैंपल नेरचौक मेडिकल कॉलेज भेजा था। रिपोर्ट में सनी देओल के कोरोना संक्रमित होने की खबर मिली

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 10:15 PM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 10:27 PM (IST)
बॉलीवुड अभिनेता एवं सांसद सनी देओल कोरोना संक्रमित, मुंबई आने से पहले मनाली में हुई पुष्‍ट‍ि
बॉलीवुड अभिनेता एवं सांसद सन्नी देओल कोरोना संक्रमित

जागरण संवाददाता, मनाली। निजी दौरे पर मनाली पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता एवं सांसद सनी देओल कोरोना संक्रमित हो गए हैं। देर शाम मनाली में नेरचौक मेडिकल कॉलेज से मिली रिपोर्ट में सनी देओल के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई। जानकारी के मुताबिक सनी देओल को 2 दिसंबर को मुंबई के लिए निकलना था, इसलिए हवाई यात्रा से पहले प्रक्रिया पूरी करने के लिए सनी देओल ने कोविड जांच के लिए अपना सैंपल नेरचौक मेडिकल कॉलेज भेजा था। वह मुंबई में कंधे की सर्जरी करवाने के बाद आराम करने मनाली आए हैं। एक महीने से मनाली के दशाल गांव में रह रहे हैं। सनी हर 10 दिन बाद कोविड-19 जांच के लिए टेस्ट करवा रहे थे। परिवार के सदस्य भी साथ आए थे, जो मुंबई लौट गए हैं। डा. देवेंद्र के मुताबिक कोविड-19 जांच के लिए उनका सैंपल 63 वर्षीय अजय सिंह देओल (सनी देओल) के नाम से आया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है।

सनी पंजाब के गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र से सांसद हैं। सनी ने अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों की कोरोना वायरस से मदद करने के लिए 50 लाख रुपये की आर्थिक मदद की थी। सनी ने यह रकम अपने सांसद कोटे से आवंटित की थी। सनी ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी थी।

सनी देओल का कुल्लू मनाली से गहरा नाता

गौरतलब है कि सनी देओल का कुल्लू मनाली से गहरा नाता रहा है। वह अकसर निजी दौरे पर मनाली आते रहते हैं। सनी देओल ने अपने बेटे कर्ण देओल को लेकर पल पल दिल के पास फ़िल्म की सारी शूटिंग भी मनाली में की थी। सनी देओल इससे पहले अपने निजी दौरे पर 22 से 26 जनवरी 2020 के बीच मनाली आए थे। उनके आने की भनक किसी को नहीं लगी। उन्होंने यहां से चले जाने के बाद सोशल मीडिया में माइनस तापमान में ठंडे पानी मे नहाते हुए एक वीडियो वायरल किया था। 58 सेकंड के इस वीडियो में सन्नी दयोल ठंडी वादियों से देश विदेश के पर्यटकों को मनाली आने का न्योता दे रहे थे। 

मनाली में फ़िल्म सिटी बनाना चाहते हैं सनी देओल 

सनी देओल मनाली में फ़िल्म सिटी बनाने को लेकर भी चर्चा में रहे है। इस विषय मे सनी ने कई जगह जाकर जमीन की भी तलाश की। लेकिन सन्नी के दोस्त की माने तो महंगी जमीन होने के कारण सनी ने अपना इरादा बदला। सनी ने फ़िल्म सिटी को लेकर प्रदेश सरकार से जमीन उपलब्‍ध करवाने को कहा। लेकिन कुल्लू मनाली में फ़िल्म सिटी को जगह चिन्हित नहीं हो सकी। सनी के दोस्त की माने तो वह अभी भी फ़िल्म सिटी बनाना चाहते हैं। बेशर्त सरकार जमीन उपलब्‍ध करवाए। हालांकि, सनी देओल ने मनाली में अपना निजी आशियाना नहीं बनाया ह। लेकिन सनी हर साल लगभग 5 या 6 बार मनाली का रुख करते हैं। इन दिनों सनी द्वारा सोशल मीडिया में डाला वीडियो कुल्लू मनाली ही नही देश विदेश में वायरल हो रहा है।

chat bot
आपका साथी