भूपिंद्र मेहरा बोले, हिमाचल में खालिस्तान बर्दाश्त नहीं

हिमाचल प्रदेश में खालिस्तान की मार्केटिंग लगातार खालिस्तान समर्थकों द्वारा की जा रही है । कभी विदेशों में बैठे आतंकवादी सरकार के मुख्यमंत्री को चेतावनी देते हैं तो कभी शिव सेना नेताओं को धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 08 May 2022 03:59 PM (IST) Updated:Sun, 08 May 2022 03:59 PM (IST)
भूपिंद्र मेहरा बोले, हिमाचल में खालिस्तान बर्दाश्त नहीं
भूपिंद्र मेहरा बोले, हिमाचल में खालिस्तान बर्दाश्त नहीं

इंदौरा, संवाद सूत्र। हिमाचल प्रदेश में खालिस्तान की मार्केटिंग लगातार खालिस्तान समर्थकों द्वारा की जा रही है । कभी विदेशों में बैठे आतंकवादी सरकार के मुख्यमंत्री को चेतावनी देते हैं तो कभी शिव सेना नेताओं को धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं।

शिवसेना नेता भूपिंद्र मेहरा ने कहा विधानसभा भवन पर खालिस्तान के नारे लिखकर इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि हिमाचल प्रदेश में खालिस्तानी समर्थन हिमाचल के कई स्थानों पर बैठे हुए हैं। मेहरा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में समाज सेवा की आड़ में खालिस्तान को बढ़ावा दिया जा रहा है । मेहरा ने कहा हिमाचल प्रदेश देव भूमि है । यहां पर किसी भी प्रकार का खालिस्तान पनपने नही दिया जाएगा। भूपिंद्र मेहरा ने कहा कि खालिस्तान को हिमाचल प्रदेश तो क्या पूरे देश से जड़ से उखाड़ दिया जाएगा । शिव सेना नेता भूपिंद्र मेहरा ने कहा कि प्रदेश सुरक्षा एजेंसियों को बहुत बड़ा फेलियर है । यही कारण है कि खालिस्तानी प्रदेश में आतंक फैलाना चाहता है । भूपिंद्र मेहरा ने कहा है कि शिमला, कांगड़ा, ऊना, मंडी, सोलन आदि जिलों में कई खालिस्तानी समर्थक छुप कर बैठे हुए हैं । जो समय समय पर अपने विदेशों में बैठे हुए आकाओं के इशारे पर नाच कर आतंक फैलाना चाहते हैं । भूपिंद्र मेहरा ने कांगड़ा ओर शिमला में खालिस्तानी नारे को नजर अंदाज नहीं किया जाना चाहिए। भूपिंद्र मेहरा ने हिमाचल प्रदेश के लोगों से अपील की कि अगर कोई संदिग्ध दिखे तो उसकी तुरंत प्रशासन को सूचना दी जाएं ओर प्रदेश में खालिस्तान का प्रचार प्रसार करने वालों की सूचना भी प्रशासन को तुरंत दी जाए। भूपिंद्र मेहरा ने कहा कि देश के संविधान में व्यक्ति की आजादी की स्वतंत्रता का अधिकार दिया है न कि देश को तोड़ने का अधिकार दिया है। मेहरा ने कहा देश को तोड़ने वालों पर सरकार तुरंत कार्रवाई करें।

chat bot
आपका साथी