Himachal: सीएम बनने के बाद पहली बार गृह जिला आ रहे सुखविंदर सिंह सूक्खू, स्वागत के लिए तैयार हमीरपुर कांग्रेस

सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार अपने गृह जिला हमीरपुर आ रहे हैं। सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू के दौरे को लेकर हमीरपुर कांग्रेस ने बैठक की। जिलाध्यक्ष एवं कुलदीप सिंह पठानिया ने बैठक की अध्यक्षता की। सीएम के स्वागत के लिए भव्य योजनाएं बनाई गई।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Mon, 23 Jan 2023 06:47 PM (IST) Updated:Mon, 23 Jan 2023 06:47 PM (IST)
Himachal: सीएम बनने के बाद पहली बार गृह जिला आ रहे सुखविंदर सिंह सूक्खू, स्वागत के लिए तैयार हमीरपुर कांग्रेस
सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार अपने गृह जिला हमीरपुर आ रहे हैं

हमीरपुर, संवाद सहयोगी। हमीरपुर कांग्रेस द्वारा मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सूक्खू के दौरे को लेकर बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता कांग्रेस जिलाध्यक्ष एवं केसीसी बैंक के चैयरमैन कुलदीप सिंह पठानिया ने की । बैठक में सीएम सुखविंदर सिंह सूक्खू के हमीरपुर दौरे को लेकर चर्चा गई है।

सीएम बनने के बाद पहली बार गृह जिला आ रहे सूक्खू

गौरतलब है कि सीएम सुखविंदर सिंह सूक्खू मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार अपने गृह जिला पहुंच रहे है। 25 जनवरी को हमीरपुर के बाल स्कूल में प्रदेश स्तरीय पूर्ण राजयत्व दिवस में मुख्यमंत्री बतौर मुख्यातिथि पहुंच रहे हैं। जिसकी तैयारियां को लेकर कांग्रेस और जिला प्रशासन पूरी तरह से जुट चुके है।

यह भी पढ़ें: Himachal News: त्रिलोकनाथ, ड्रिल्बुरी और टीलिंग में जल्द बनेंगे रोप-वे, जल्द होगी डीपीआर तैयार

कांग्रेस की बैठक के दौरान मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार सुनील बिट्टू, हमीरपुर कांग्रेस प्रत्याशी डॉ पुष्पेंद्र वर्मा, एडवोकेट रोहित शर्मा, प्रदेश कांग्रेस सचिव कृष्ण चौधरी व काफी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे। वहीं इस मौके पर जिला कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया ने बताया कि मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर प्रशासन और कांग्रेस द्वारा तैयारियां पूरी कर ली गई है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पहली बार अपने गृह जिला पहुंच रहे हैं जिसके चलते लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है । उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का कांग्रेस द्वारा भव्य स्वागत किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:  Himachal News: चंबा मेडिकल कॉलेज के भवन निर्माण के लिए 25 करोड़ रुपये जारी, सीएम ने की राशि स्वीकृत

हमीरपुर की जनता स्वागत के लिए तैयार

मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सूक्खू सीएम का पदभार संभालने के बाद पहले बार हमीरपुर आ रहे हैं। इस दौरान सीएण के भव्य स्वागत की तैयारियां कर ली गई हैं। इसके साथ ही सीएम के सामने कुछ मांगे भी रखी जाएंगी, जिससे हमीरपुर का विकास हो सके।

कुलदीप सिंह पठानिया ने कहा कि हमीरपुर की जो भी विकासात्मक मांगे है मुख्यमंत्री उन्हें भली भांति जानते है। जिन्हें मुख्यमंत्री समय पर पूरा कर देंगे चाहे वह हमीरपुर के बस स्टैंड का मामला हो या मेडिकल कॉलेज के जल्द निर्माण का हो मुख्यमंत्री प्रमुखता से इन कार्यों को करवायेंगे। जिससे हमीरपुर की जनता को लाभ मिलेगा।

मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा बिट्टू ने कहा कि मुख्यमंत्री के अपने गृह जिला में पहुंचने को लेकर तैयारियां पूर्ण कर ली है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का कांग्रेस पदाधिकारियां व कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी