राज्यस्तरीय बाल विज्ञान सम्मेलन में हमीपुर का दबदबा

जिला बिलासपुर में 14 से 16 नवंबर तक चले राज्य स्तरीय बाल विज्ञान सम्मेलन में जिला हमीरपुर के विद्यार्थियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन को लेकर जिला विज्ञान पर्यवेक्षक अश्वनी चंबयाल ने बधाई दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 05:53 PM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 06:25 AM (IST)
राज्यस्तरीय बाल विज्ञान सम्मेलन में हमीपुर का दबदबा
राज्यस्तरीय बाल विज्ञान सम्मेलन में हमीपुर का दबदबा

संवाद सहयोगी, हमीरपुर : जिला बिलासपुर में 14 से 16 नवंबर तक चले राज्यस्तरीय बाल विज्ञान सम्मेलन में जिला हमीरपुर के विद्यार्थियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। विद्यार्थियों को जिला विज्ञान पर्यवेक्षक अश्वनी चंबयाल ने बधाई दी है। शिक्षकों की कठिन मेहनत के आधार पर ही प्रदेश स्तरीय इस प्रतिभा में शानदार प्रदर्शन कर पाए हैं।

अश्वनी चंबयाल ने कहा कि अंतरा की जूनियर वर्ग प्रोजेक्ट रिपोर्ट को राष्ट्रस्तर के लिए चुना है। वह 27 से 31 दिसंबर को हिमाचल प्रदेश को प्रतिनिधित्व करेगी। जूनियर साइंस क्विज में समक्ष और अभिनव की टीम ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। सीनियर सेकेंडरी वर्ग की क्विज प्रतियोगिता में गुंजन और अदविता शर्मा की टीम पूरे प्रदेशस्तर पर दूसरे स्थान पर रही। सीनियर सेकेंडरी एक्टिविटी कॉर्नर में रिया ने प्रदेश में प्रथम स्थान पाया। जिला हमीरपुर के साइंस मॉडलों की जांच को लेकर चार दिन तक लोगों की भीड़ लगी रही। इन मॉडलों का राइट्स अप जवाहर लाल मॉडल प्रदर्शन के लिए भेजे जाएंगे। वहीं हमीरपुर का लघु नाटक भी शानदार रहा। मैथ ओलंपियाड में सीनियर सेकेंडरी ग्रुप में ओजस शर्मा तीसरे स्थान पर रहे।

chat bot
आपका साथी