ट्रक व बाइक की टक्कर में महिला की मौत

भरमौर-पठानकोट एनएच पर सुलतानपुर के पास बाइक व ट्रक के बीच टक्कर हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 04:34 AM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 04:34 AM (IST)
ट्रक व बाइक की टक्कर में महिला की मौत
ट्रक व बाइक की टक्कर में महिला की मौत

संवाद सहयोगी, चंबा : भरमौर-पठानकोट एनएच पर सुलतानपुर के पास बाइक व ट्रक के बीच टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार महिला की मौत हो गई जबकि चालक पति गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे में मारी गई महिला की पहचान राज नेगम (28) पत्नी यासीन गांव ढांपु अथेड़, सलूणी के रूप में हुई है। पति-पत्नी वीरवार सुबह बाइक पर सवार होकर मेडिकल कॉलेज चंबा में उपचार करवाने के लिए आए थे। यहां से वापस घर की तरफ जा रहे थे। सुलतानपुर के पास पहुंचने पर एक ट्रक के साथ बाइक की टक्कर हो गई। ट्रक की टक्कर से दोनों सड़क पर गिर पड़े। दोनों को काफी चोटें आई। हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। लोगों ने दोनों को उठाकर उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज चंबा पहुंचाया। जहां महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया जबकि घायल यासीन का उपचार चल रहा है।

मेडिकल कॉलेज प्रशासन की सूचना पर पुलिस ने मौके पर आकर घायल के बयान दर्ज किए। बताया जा रहा है कि सलूणी में अल्ट्रासाउंड की सुविधा न होने के कारण दोनों एकसाथ अल्ट्रासाउंड करवाने के लिए चंबा आए थे। पुलिस ने फिलहाल ट्रक चालक से पूछताछ शुरू कर दी है। घटना के दौरान काफी समय तक सड़क पर वाहनों का जाम लगा रहा।

------------

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम ने मौके पर जाकर जांच शुरू कर दी। ट्रक चालक से पूछताछ शुरू कर दी है। मामले की जांच की जा रही है।

-एस अरुल, एसपी चंबा।

---------------

मेडिकल कॉलेज पहुंचने के दौरान ही महिला ने दम तोड़ दिया था। इस बारे में पुलिस को सूचना दे दी गई है।

-मोहन सिंह, चिकित्सा अधीक्षक मेडिकल कॉलेज चंबा।

chat bot
आपका साथी