अनाप-शनाप बयानबाजी करने से बचें विरोधी पार्टियां

कोरोना महामारी के दौर में भी विरोधी पार्टियां अनाप-शनाप बयानबाजी करने से बाज नहीं आ रही हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 31 May 2020 09:48 PM (IST) Updated:Sun, 31 May 2020 09:57 PM (IST)
अनाप-शनाप बयानबाजी करने से बचें विरोधी पार्टियां
अनाप-शनाप बयानबाजी करने से बचें विरोधी पार्टियां

संवाद सहयोगी, चंबा : कोरोना महामारी के दौर में भी विरोधी पार्टियां अनाप-शनाप बयानबाजी करने से बाज नहीं आ रही हैं। इन्हें सरकार की व्यवस्था रास नहीं आ रही है। विरोधी दल जिला के भीतर वर्तमान समय में कितनी भूमिका निभा रहे हैं, यह सब जानते हैं। विरोधियों को मेरी यह सलाह है कि महामारी के इस दौर में दलगत राजनीति से ऊपर उठकर सरकार का साथ दें ताकि कोरोना महामारी को जड़ से उखाड़ा जा सके। यह बात भाजपा जिलाध्यक्ष योगराज ने शनिवार को जिला मुख्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि भाजपा लगातार कोरोना महामारी को खत्म करने के लिए कार्य कर रही है। जिला चंबा में संगठन का कार्य सबसे बेहतर हो रहा है। विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज, विधायक चंबा पवन नैयर, भरमौर-पांगी के विधायक जियालाल कपूर, भटियात के विधायक विक्रम जरयाल तथा जिला मार्केट कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व जिलाध्यक्ष डीएस ठाकुर सहित प्रत्येक पदाधिकारी व कार्यकर्ता अपनी भूमिका निभा रहे हैं। विनायक रैणा को बनाया भाजपा जिला प्रवक्ता

पूर्व भाजयुमो जिलाध्यक्ष विनायक रैणा को भाजपा जिला प्रवक्ता बनाया है। जिलाध्यक्ष ने उम्मीद जताई कि रैणा को जो जिम्मेदारी पार्टी ने सौंपी है, उसका वह पूरी ईमानदारी के साथ निर्वहन करेंगे। उन्होंने विनायक रैणा को प्रवक्ता का पदभार सौंपने पर जिला पदाधिकारियों तथा शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त किया। वहीं, विनायक रैणा ने भी उन्हें प्रवक्ता बनाए जाने पर शीर्ष नेतृत्व सहित सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि पार्टी की बेहतरी के लिए लगातार कार्य किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी