कनिष्ठ अभियंता मौत मामले की जांच करवाए सरकार : राजीव

हिमाचल प्रदेश कनिष्ठ अभियंता संघ के प्रदेशाध्यक्ष राजीव कुमार ने चंबा के तीसा में संदिग्ध हालात में मृत मिले कनिष्ठ अभियंता के शव मामले में मुख्यमंत्री और प्रदेश पुलिस प्रमुख से व्यक्तिगत हस्तक्षेप कर जांच की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 21 Mar 2020 03:05 PM (IST) Updated:Sun, 22 Mar 2020 06:14 AM (IST)
कनिष्ठ अभियंता मौत मामले की जांच करवाए सरकार : राजीव
कनिष्ठ अभियंता मौत मामले की जांच करवाए सरकार : राजीव

संवाद सहयोगी, बिलासपुर : हिमाचल प्रदेश कनिष्ठ अभियंता संघ के अध्यक्ष राजीव कुमार ने चंबा के तीसा में संदिग्ध हालात में मृत मिले कनिष्ठ अभियंता के मामले में मुख्यमंत्री और प्रदेश पुलिस प्रमुख से हस्तक्षेप कर जांच की मांग की है। उन्होंने बताया कि कनिष्ठ अभियंता भसीन शर्मा गांव किल्लार (पांगी) शाम साढ़े छह बजे तक साइट पर काम करते देखे गए, लेकिन अगली सुबह उनका शव संदिग्ध अवस्था में सड़क के किनारे नाली में मिला। शव की हालत को देखते हुए कहा जा सकता है कि यह हत्या का मामला है।

राजीव कुमार ने कहा कि इस प्रकार की घटनाएं कानून व्यवस्था को सवालों के कटघरे में खड़ा करती हैं। उन्होंने कहा कि यह मामला हत्या का है या और किसी कारण से मौत हुई है यह जांच का विषय है। पुलिस को चाहिए कि वे इस मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत इस रहस्य से पर्दा उठाए। यदि इस मामले में कोई दोषी है तो उसे बेनकाब करे। राजीव कुमार ने कहा कि दुख की इस घड़ी में पूरा कनिष्ठ अभियंता संघ पीड़ित परिवार के साथ है। उन्होंने मुख्यमंत्री और पुलिस महानिदेशक हिमाचल प्रदेश से मांग की है कि इस मामले की उच्च स्तरीय जांच करवाई जाए ताकि पीड़ित परिवार को न्याय मिल सके।

chat bot
आपका साथी