Bilaspur News: घुमारवीं में पलटा ट्रैक्टर, गंभीर चोटें लगने से चालक की मौत

घुमारवी थाना के तहत कपाहड़ा पंचायत के गुरनाडू गांव में ट्रैक्टर पलटने से ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब चालक ट्रैक्टर से सामान सामान उतार रहा था। एकाएका ट्रैक्टर फिसलता हुआ करीब 50 फीट गहरी खाई में गिर गया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 28 Jan 2023 02:45 PM (IST) Updated:Sat, 28 Jan 2023 02:45 PM (IST)
Bilaspur News: घुमारवीं में पलटा ट्रैक्टर, गंभीर चोटें लगने से चालक की मौत
घुमारवीं में पलटा ट्रैक्टर, गंभीर चोटें लगने से चालक की मौत

घुमारवीं, संवाद सहयोगी : घुमारवी थाना के तहत कपाहड़ा पंचायत के गुरनाडू गांव में ट्रैक्टर पलटने से ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब चालक ट्रैक्टर से सामान सामान उतार रहा था। एकाएका ट्रैक्टर फिसलता हुआ करीब 50 फीट गहरी खाई में गिर गया। मृतक की पहचान 45 वर्षीय राकेश कुमार के तौर पर हुई है। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय ग्राम पंचायत कपाहड़ा प्रधान कांता देवी गांव के अन्य लोगों के साथ मौके पर पहुंची। लोगों ने मौके पर चालक को खाई से बाहर निकाला।

गंभीर चोटें लगने के कारण तोड़ दिया दम 

राकेश कुमार की गंभीर हालत को देखते हुए उसे तुरंत गाड़ी में बरठीं अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चोटें गंभीर होने के कारण उसने दम तोड़ दिया। घुमारवीं पुलिस ने मौके पर पहुंच का जांच शुरू कर दी। पंचायत प्रधान ने बताया कि चालक राकेश बेहद गरीब परिवार से संबंध रखता है। इस दर्दनाक घटना के बाद मृतक के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। चालक के परिवार में पत्नी सहित छह बेटियां व एक बेटा है। लोगों ने परिवार की दयनीय स्थिति को देखते हुए प्रशासन व सरकार से इस परिवार को उचित सहायता देने की मांग की है। डीएसपी अनिल ठाकुर ने घटना की पुष्टि की है।

Harish Nadda Marriage: जेपी नड्डा के घर शादी के रिसेप्शन में देशभर से पहुंचे वीआईपी

12 ग्राम चिट्टे के साथ बिलासपुर निवासी काबू

मनाली में चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय राजमार्ग पर क्लाथ में मनाली पुलिस की टीम ने एक युवक को 12 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान 30 वर्षीय सुधीर कुमार निवासी गांव पंजगाई बिलासपुर के रूप में हुई है। डीएसपी मनाली हेमराज वर्मा ने बताया कि पुलिस टीम पेट्रोलिंग पर थी। बिलासपुर के पंजगाई निवासी युवक सुधीर कुमार की तलाशी ली गई तो उससे 12 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ।

उसे अदालत में पेश किया गया जहां से उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर रखने के आदेश हुए हैं। पुलिस का यह अभियान जारी रहेगा। उन्होंने लोगों से भी आग्रह किया कि नशे का कारोबार करने वालों की पुलिस को जानकारी दें ताकि नशाखोरी पर अंकुश लगाया जा सके।

chat bot
आपका साथी