जामली में 12 भैंसों से लदा ट्रक पकड़ा

संवाद सूत्र, जामली : सदर थाना के अंतर्गत पुलिस ने राष्ट्रीय उच्च मार्ग चंडीगढ़-मनाली पर जामली के पास

By Edited By: Publish:Tue, 01 Dec 2015 01:01 AM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2015 01:01 AM (IST)
जामली में 12 भैंसों से लदा ट्रक पकड़ा

संवाद सूत्र, जामली : सदर थाना के अंतर्गत पुलिस ने राष्ट्रीय उच्च मार्ग चंडीगढ़-मनाली पर जामली के पास 12 भैंसों से लदा ट्रक पकड़ा है। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है। गोरक्षा दल छड़ोल की सूचना पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

रविवार देर रात राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर भैंसों से लदा हुआ एचआर नंबर का ट्रक जा रहा था। गोरक्षा दल के सदस्यों ने इसका पीछा किया। जामली के पास ट्रक को निरीक्षण के लिए रोका तो ट्रक में भैंसें ठूंस-ठूंस कर भरी हुई थीं। चालक और एक अन्य व्यक्ति से इस बारे में पूछताछ की गई। इसके बाद गोरक्षा दल के सदस्यों ने पुलिस को भी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वाहन और अन्य दो लोगों को गिरफ्तार किया है। ट्रक को भी कब्जे में ले लिया गया है।

डीएसपी हेडक्वार्टर सुरेंद्र ने बताया कि पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की गहन छानबीन की जा रही है।

उधर, गोरक्षा दल के प्रधान सुनील, अमित ¨सह, सुनील, सतीश कुमार, मैहर, अनिल, जयदेव, बलवीर, हुक्मचंद, अनिल ने कहा कि राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर पशु तस्करी हो रही है। लेकिन पुलिस प्रशासन के बजाय गोरक्षा दल और गोपुत्र सेना सदस्य पशु तस्करी रोकने में लगे हुए हैं। जबकि पुलिस प्रशासन को यह कार्य करना चाहिए।

chat bot
आपका साथी