कबड्डी प्रतियोगिता में छात्राओं ने जीता कांस्य पदक

एमआर इंटरनेशनल स्कूल की छात्राओं ने कुरुक्षेत्र के पिहोवा में सीबीएसई क्लस्टर-16 की तरफ से आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता में कांस्य पदक प्राप्त किया है। स्कूल लौटने पर छात्राओं का फूल माला के साथ स्वागत किया गया। स्कूल की प्रिसिपल डॉ. नीलम जैन ने कबड्डी की पूरी टीम को बधाई दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 18 Sep 2019 06:20 AM (IST) Updated:Wed, 18 Sep 2019 06:20 AM (IST)
कबड्डी प्रतियोगिता में छात्राओं ने जीता कांस्य पदक
कबड्डी प्रतियोगिता में छात्राओं ने जीता कांस्य पदक

संवाद सहयोगी, बिलासपुर : एमआर इंटरनेशनल स्कूल की छात्राओं ने कुरुक्षेत्र के पिहोवा में सीबीएसई क्लस्टर-16 की तरफ से आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता में कांस्य पदक प्राप्त किया है। स्कूल लौटने पर छात्राओं का फूल माला के साथ स्वागत किया गया। स्कूल की प्रिसिपल डॉ. नीलम जैन ने कबड्डी की पूरी टीम को बधाई दी।

नीलम जैन ने बताया कि सीबीएसई द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता में हिमाचल प्रदेश व हरियाणा की 75 टीमों ने हिस्सा लिया था। प्रतियोगिता पेहवा के थाना गांव के दीवान इंटरनेशनल स्कूल में हुई। जिसमे एमआर इंटरनेशनल स्कूल की कबड्डी टीम की खिलाड़ी अंजलि, रितु, राधिका, खुशी, कृति, मुस्कान, अनिशा, दिशा, मनिका, नवनीत ने हिस्सा लेकर बेहतरीन प्रदर्शन कर विरोधी टीम को पछाड़ा। स्कूल की टीम ने तीसरा स्थान प्राप्त करते हुए कांस्य पदक प्राप्त किया। उन्होंने कहा कि इस प्रतियोगिता में पदक प्राप्त करना स्कूल के लिए बेहद ही गर्व की बात है। इस जीत के लिए कबड्डी टीम के कोच इरफान अली को विशेष बधाई देते हुए कहा कि हमें बच्चों को शिक्षा के साथ-साथ खेल क्षेत्र में भी आगे बढ़ने का मौका देना चाहिए, जिससे उनका सर्वागीण विकास हो सके।

chat bot
आपका साथी