डॉ. रमेश को राज्यपाल ने किया सम्मानित

राजभवन हरियाणा में राष्ट्रीय सेवा योजना सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में राज्यपाल प्रोफेसर कप्तान ¨सह सोलंकी और मुख्यमंत्री ने राष्ट्रीय सेवा योजना के तहत उत्कृष्ट कार्य करने वाले स्वयंसेवकों और कार्यक्रम अधिकारियों को चंडीगढ़ में सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Jun 2018 12:09 AM (IST) Updated:Fri, 15 Jun 2018 12:09 AM (IST)
डॉ. रमेश को राज्यपाल ने किया सम्मानित
डॉ. रमेश को राज्यपाल ने किया सम्मानित

संवाद सहयोगी, छछरौली : राजभवन हरियाणा में राष्ट्रीय सेवा योजना सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में राज्यपाल प्रोफेसर कप्तान ¨सह सोलंकी और मुख्यमंत्री ने राष्ट्रीय सेवा योजना के तहत उत्कृष्ट कार्य करने वाले स्वयंसेवकों और कार्यक्रम अधिकारियों को चंडीगढ़ में सम्मानित किया।

इसके तहत स्वयंसेवकों व कार्यक्रम अधिकारियों को नकद पुरस्कार, प्रमाण पत्र व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस समारोह में राजकीय महाविद्यालय छछरौली के राष्ट्रीय सेवा योजना के प्रतिभावान व निष्ठ कार्यक्रम अधिकारी डॉ. रमेश कुमार धारीवाल व महाविद्यालय की छात्रा व स्वयंसेवक मनीषा को भी उनके द्वारा समाज के लिए किए जा रहे उत्कृष्ट कार्यों के लिए सम्मानित किया गया। महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. ललित कुमार जैन ने धारीवाल व स्वयंसेवक मनीषा को अपनी ओर से बधाई दी। भविष्य में भी जनहित में तथा अपने देष व समाज के उत्थान के लिये इसी प्रकार से समाज उपयोगी कार्य निरंतर करते रहने के लिये प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि यह उपलब्धि पूरे महाविद्यालय परिवार के लिये गर्व का विषय है।

chat bot
आपका साथी