सीआइए ने स्मैक के साथ दबोचा तस्कर

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : सीआइए-टू ने जगाधरी में जेल के नजदीक दादूपुर-नलवी नहर के पास

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Feb 2018 12:28 AM (IST) Updated:Tue, 27 Feb 2018 12:28 AM (IST)
सीआइए ने स्मैक के साथ दबोचा तस्कर
सीआइए ने स्मैक के साथ दबोचा तस्कर

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : सीआइए-टू ने जगाधरी में जेल के नजदीक दादूपुर-नलवी नहर के पास से एक आरोपी को 40 ग्राम स्मैक के साथ पकड़ा। स्मैक की कीमत सवा लाख रुपये है। पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश किया। इसके अलावा एक बाइक चोर को भी टीम ने पकड़ा है।

सीआइए- टू के इंचार्ज संदीप कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि पुराना बिलासपुर रोड स्थित दादूपुर -नलवी नहर की पुलिया पर एक आरोपी घूम रहा है। सब इंस्पेक्टर धर्मपाल, एएसआइ रवि प्रकाश, मोहन, संजीव की टीम ने नाकाबंदी कर आरोपित को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से 40 ग्राम स्मैक बरामद हुई। जिसकी कीमत करीब एक लाख 25 हजार रुपये है। पूछताछ में आरोपी की पहचान राजेश कॉलोनी जगाधरी निवासी सागीर के नाम से हुई। संदीप कुमार ने बताया कि आरोपित से अभी पूछताछ की जा रही है। आरोपित पर पहले भी आ‌र्म्स एक्ट, हत्या, लड़ाई झगड़े, लूट के आधा दर्जन मामले दर्ज है जो कोर्ट में विचाराधीन है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक बाइक चोर भी पकड़ा

संदीप कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक आरोपित छछरौली की ओर से जगाधरी चोरी की बाइक पर आएगा। एएसआइ सुरेंद्र, राजकुमार लालर, नरेश, कुलदीप व रणधीर के नेतृत्व में टीम ने त्रिकोणी चौक से चोरी की बाइक के साथ एक आरोपित को पकड़ लिया। आरोपित की पहचान गंगानगर कालोनी निवासी संजय के तौर पर हुई। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया। वह बाइक उसने 22 फरवरी को गोगामाड़ी के बाहर से चोरी की थी।

chat bot
आपका साथी