मंडोरा में युवक की गोली मारकर हत्या

थानाक्षेत्र के गांव मंडोरा में शुक्रवार शाम को कोल्ड ड्रिक्स की दुकान पर बैठे युवक संजय की हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के समय दुकानदार थोड़ी देर के लिए बाहर गया था व संजय दुकान में था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 08:36 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 08:36 PM (IST)
मंडोरा में युवक की गोली मारकर हत्या
मंडोरा में युवक की गोली मारकर हत्या

संवाद सहयोगी, खरखौदा : थानाक्षेत्र के गांव मंडोरा में शुक्रवार शाम को कोल्ड ड्रिक्स की दुकान पर बैठे युवक संजय की हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के समय दुकानदार थोड़ी देर के लिए बाहर गया था व संजय दुकान में था। वारदात के बाद हमलावर हथियार लहराते हुए अपनी मोटरसाइकिलों से फरार हो गए।

पुलिस के अनुसार संजय ने बस स्टैंड स्थित अपनी दुकानों को किराए पर दिया हुआ है। उसकी दुकान के बराबर में ही भाई अजीत की दुकान में गांव का ही अमरजीत किराए पर कोल्ड ड्रिक्स का काम करता है। शुक्रवार शाम को करीब सवा छह बजे संजय कोल्ड ड्रिक्स की दुकान पर बैठा था। उस समय दुकान चलाने वाला अमरजीत लघुशंका की बात कहकर कुछ देर के लिए बाहर चला गया। इसी दौरान दो बाइक पर आए पांच हमलावरों ने संजय पर गालियां चला दी। ताबड़तोड़ हुई फायरिग में संजय को तीन गेाली लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। खरखौदा थाना प्रभारी मनदीप पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और हमलावरों की तलाश शुरू की, लेकिन उनका कोई पता नहीं चला। शराब के ठेके पर सीसीटीवी तो लगे हैं, लेकिन वह खराब थे। इसके बावजूद पुलिस ने डीवीआर को कब्जे में ले लिया है। डीएसपी हरेंद्र कुमार ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवा दिया। परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि संजय की किसी से दुश्मनी नहीं थी। संजय के परिवार में पत्नी बिदु, बेटी व एक बेटा है ।

chat bot
आपका साथी