रैली में पेश करेंगे भाजपा की नाकामियों का कच्चा चिट्ठा : रामपाल

इनेलो के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री रामपाल माजरा ने कहा कि 25 सितंबर को चौधरी देवीलाल की जयंती पर गोहाना में होने वाली राज्यस्तरीय सम्मान दिवस रैली में सत्तारूढ़ भाजपा की नाकामियों का कच्चा चिट्ठा जनता के सामने पेश किया जाएगा। माजरा रैली स्थल पर हो रही तैयारियों का जायजा लेने के बाद पार्टी के पूर्व युवा जिलाध्यक्ष अतुल मलिक के निवास पर संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 05:48 PM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 05:48 PM (IST)
रैली में पेश करेंगे भाजपा की नाकामियों का कच्चा चिट्ठा : रामपाल
रैली में पेश करेंगे भाजपा की नाकामियों का कच्चा चिट्ठा : रामपाल

संवाद सहयोगी, गोहाना: इनेलो के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री रामपाल माजरा ने कहा कि 25 सितंबर को चौधरी देवीलाल की जयंती पर गोहाना में होने वाली राज्यस्तरीय सम्मान दिवस रैली में सत्तारूढ़ भाजपा की नाकामियों का कच्चा चिट्ठा जनता के सामने पेश किया जाएगा। माजरा रैली स्थल पर हो रही तैयारियों का जायजा लेने के बाद पार्टी के पूर्व युवा जिलाध्यक्ष अतुल मलिक के निवास पर संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे।

रामपाल ने कहा कि अपने चुनाव घोषणा पत्र में स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट को लागू करने का वादा करने वाली भाजपा ने ही सुप्रीम कोर्ट में शपथपत्र दे दिया कि इस आयोग की रिपोर्ट को लागू नहीं किया जा सकता। भाजपा द्वारा उलटे किसानों पर बीमा योजना थोप दी गई, जिसमें प्रीमियम जबरन काटा जा रहा है और नुकसान होने पर मुआवजा दिया नहीं जा रहा है। उन्होंने भाजपा को किसान विरोधी करार दिया। माजरा ने कहा कि यह पहली सरकार है ,जिसने आजादी के बाद खाद और ट्रैक्टर तक पर टैक्स लगा दिए।

उन्होंने दावा किया कि एमएसपी पर केवल छह फीसद फसलें खरीदी जाती हैं और बाकी की 94 फीसद फसलें किसानों से औने-पौने दामों पर लूटने की व्यापारियों को पूरी छूट मिली हुई है। कर्मचारियों पर एस्मा लगाने की कड़ी आलोचना की। इस मौके पर इनेलो नेता ठेकेदार प्रेम ¨सह मलिक, कुलदीप मलिक, नरेंद्र गहलावत, विजय मग्गों, पवन जागसी, राजा भावड़, बलजीत नैन, रामचंद्र देशवाल आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी